इमरान हाशमी ने मल्लिका शेरावत संग झगड़े पर की बात, 20 साल बाद बोले- 'उस समय हम...'

इमरान हाशमी अपनी फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहे हैं. इस बार उन्होंने मल्लिका शेरावत संग हुए झगड़े पर 20 साल बाद की है. उन्होंने इस दौरान कई बातें कहीं कि दोनों के चाहने वाले खुश हो जाएंगे.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 6, 2024, 12:28 PM IST
    • मल्लिका संग काम करेंगे इमरान?
    • झगड़े को बताया बेवकूफ हरकत
इमरान हाशमी ने मल्लिका शेरावत संग झगड़े पर की बात, 20 साल बाद बोले- 'उस समय हम...'

नई दिल्ली: इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत जब फिल्म 'मर्डर' में साथ आए तो दर्शक इनकी कैमेस्ट्री के दीवाने हो गए थे. फिल्म में दोनों ने जबदस्त बोल्ड सीन्स दिए थे. हालांकि, इसके बाद दोनों को फिर कभी पर्दे पर साथ नहीं देखा गया. बताया जाता है कि उस समय दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ था और इस कारण इन्होंने फिर साथ न काम करना ही बेहतर समझा. हालांकि, अब वक्त के साथ दोनों के बीच आए ये मतभेद भी दूर हो गए हैं. खुद इमरान ने इस सिलसिले में बात की है.

मल्लिका संग झगड़े पर बोले इमरान

कुछ महीनों पहले ही इमरान हाशमी और मल्लिका शेरवात एक इवेंट में साथ स्पॉट किए गए. सालों बाद हुई मुलाकात में दोनों ने मिलकर पैपराजी के सामने कई पोज दिए. वहीं, फैंस ने इन पर खूब प्यार भी लुटाया. ऐसे में चाहने वाले दोनों को फिर से पर्दे पर साथ देखने की मांग भी करने लगे. इसी बीच अब इमरान हाशमी ने अपने एक इंटरव्यू में हाल ही में कहा है कि वह दोबारा मल्लिका संग जरूर काम करना चाहेंगे. 

'उस समय हम बेवकूफ थे'

इमरान ने कहा, 'उस समय हम बहुत यंग और बेवकूफ थे. एक वक्त होता है जब आप जिंदगी के उस दौर से गुजरते हैं जब आपकी फैसले करने की शक्ति सीमित हो जाती है और आप आवेश में आ जाते हैं. जल्दी ही आपको गुस्सा आने लगता है. कुछ ओछी बातें उन्होंने की थी और कुछ मैंने, लेकिन अब सब बीते वक्त की बातें हो चुकी हैं.'

दोबारा काम करने की जताई इच्छा

इमरान और मल्लिका की जब कुछ समय मुलाकात हुई तो दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश दिखे और दोनों ने सारे गिले-शिकवे भुला दिए. इस पर एक्टर ने कहा, 'अतीत की बातों को भुला दिया है. मल्लिका लंबे वक्त बाद देखकर और मिलकर अच्छा लगा. वह एक को-स्टार हैं और काश! मैं दोबारा उनके साथ काम कर सकता.'

इन फिल्मों में दिखेंगे इमरान हाशमी

दूसरी ओर इमरान हाशमी के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' में देखा गया था. फिलहाल एक्टर तेलुगु फिल्म 'दे कॉल हिम ओजी' और 'जी2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.

ये भी पढ़ें- जब रणवीर सिंह को भारी पड़ गया शाहरुख खान का गाना सुनना, मिली थी इतनी बड़ी सजा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़