इमरान हाशमी के साथ नजर आने वाली ये एक्ट्रेस आजकल हैं कहां? एक्टिंग छोड़ करती हैं ये काम

Udita Goswami in News: इमरान हाशमी और डॉन अब्राहम के साथ बड़े पर्दे पर इंटीमेट सीन्स देकर हिट हुई एक्ट्रेस ने जल्द ही काम बंद कर दिया. फिलहाल वो फिल्मों से ब्रेक लेने के बाद ये खास काम करती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 6, 2023, 02:26 PM IST
  • 19 साल की उम्र में किया था डेब्यू
  • इमरान हाशमी के साथ की थी दो फिल्में
इमरान हाशमी के साथ नजर आने वाली ये एक्ट्रेस आजकल हैं कहां? एक्टिंग छोड़ करती हैं ये काम

Udita Goswami Movies: इमरान हाशमी के साथ 'जहर' और 'अक्सर' जैसी फिल्मों में दिखने वाली, जॉन अब्राहम के साथ 'पाप' करने वाली बेहद बोल्ड और हसीन एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी अचानक से इंडस्ट्री में आईं और अचानक से गायब भी हो गईं. आते ही पर्दे पर अपनी बोल्डनेस से उदिता ने सबका ध्यान खींचा. ऐसे में उदिता से नजरें हटा पाना आसान नहीं था. हर कोई उदिता की एक झलक के लिए दीवाना रहता.

शादी कर ली है

उदिता ने 2013 में इंडियन फिल्ममेकर मोहित सूरी से शादी कर ली. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना ली. ऐसे में भले ही बड़े पर्दे से ब्रेक ले लिया लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार फैंस से जुड़ी रहीं. बता दें कि 19 साल की उम्र में बॉलीवुड डेब्यू करने वाली उदिता अब 38 साल की हो गई हैं. एक्ट्रेस अब दो प्यारे बच्चों की मां भी हैं.

आलिया भट्ट की भाभी

उदिता गोस्वामी एक्टिंग से पीछा छुड़ा अब प्रोफेशनल डीजे बन गई हैं. ऐसे में उनके सोशल मीडिया पर लोग उनके काम की जमकर तारीफ भी करते हैं. फिल्मों की तरह ही उदिता सोशल मीडिया पर भी हिट हैं. वो बिंदास होकर अपनी लाइफ जीती हैं और खुश रहती है. बता दें कि उदिता रिश्ते में आलिया भट्ट की भाभी लगती हैं. कपूर फैमिली और भट्ट फैमिली के साथ उनके गहरे संबंध है.

उदिता ने किया था गुनाह

2018 में उदिता का नाम एक बहुत बड़े विवाद से जुड़ा था. दरअसल एक्ट्रेस का नाम कॉल डिटेल रिकॉर्ड यानी CDR में सामने आया था. उदिता गोस्वामी ने किसी और की नहीं बल्कि अपने ही पति की कॉल डिटेल निकलवाई थी जिसे लेकर उन्हें क्राइम ब्रांच ठाणे में पूछताछ के लिए भी बुलाया गया था. इस घटना के बाद उदिता से जुड़ी कोई भी खबर सामने नहीं आई. काफी सालों से खामोश उदिता अब सोशल मीडिया पर ही शोर मचाती दिखती हैं.

ये भी पढ़ें- 'ऐसा कहने पर हो सकती है मेरी हत्या', करण जौहर के इस बयान ने उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.19 

ट्रेंडिंग न्यूज़