पहलगाम में चोटिल होने की खबरों पर इमरान हाशमी ने दी सफाई, बताई पत्थरबाजी की हकीकत

Emraan Hashmi Injured: इमरान हशमी ने सारी घटना को लेकर ट्वीट किया और कहा कि कश्मीर के लोग बहुत अच्छे और वेलकमिंग हैं. श्रीनगर और पहलगाम में शूट करना बहुत ही मजेदार रहा. पत्थरबाजी में मेरे चोटिल होने की खबरें...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2022, 11:09 AM IST
  • इमरान हाशमी कर रहे थे शूट
  • पहलगाम मे हो गई पत्थरबाजी
पहलगाम में चोटिल होने की खबरों पर इमरान हाशमी ने दी सफाई, बताई पत्थरबाजी की हकीकत

नई दिल्ली: हाल ही में इमरान हाशमी पहलगाम में शूटिंग कर रहे थे ऐसे में खबरें आईं कि उनके क्रू और उन पर पत्थरबाजी की गई जिसमें एक्टर चोटिल हो गए. एक्टर ने ट्विटर पर घटना का पूरा सच बताया है. बता दें कि पहलगाम में इमरान हाशमी मराठी फिल्म मेकर तेजस विजय देओस्कर के साथ 'ग्राउंड जीरो' की शूटिंग कर रहे थे उसी दौरान ये सारा घटनाक्रम हुआ.

इमरान हाशमी ने कहा

इमरान हशमी ने सारी घटना को लेकर ट्वीट किया और कहा कि 'कश्मीर के लोग बहुत अच्छे और वेलकमिंग हैं. श्रीनगर और पहलगाम में शूट करना बहुत ही मजेदार रहा. पत्थरबाजी में मेरे चोटिल होने की खबरें फर्जी हैं.' इसके अलावा ये घटना कितनी सच है और कितनी फर्जी इसे लेकर इमरान ने कोई कंफर्मेशन नहीं दी है.

फैंस हैं खुश

इमरान हाशमी के खबर देने के बाद से फैंस काफी खुश हैं. बता दें कि पिछले महीने ही इमरान कश्मीर पहुंचे थे. पिछले कुछ हफ्तों से वो फिल्म 'ग्राउंड जीरो' की शूटिंग कर रहे हैं. न्यूज अजेंसी के मुताबिक फिल्म क्रू पर पत्थरबाजी करने वालों में से एक कथित आरोपी को पकड़ लिया गया है. ये हादसा 18 सितंबर को हुआ जब क्रू पहलगाम में शूटिंग कर रहा था.

अनंतनाग पुलिस ने की कार्रवाई

पूरे घटनाक्रम को लेकर अनंतनाग पुलिस ने बताया कि पहलगाम में फिल्म की शूटिंग के दौरान सितंबर 18 को शाम सवा सात बजे जब शूटिंग को क्लोज किया जा रहा था. तभी एक अपराधी ने क्रू मेंबर्स पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिए. पूरी घटना को लेकर पहलगाम पुलिस ने थाने में FIR दर्ज कर दी. अपराधी को आइडेंटिफाइ कर गिरफ्त में ले लिया गया है.

ये भी पढ़ें: आमिर खान के भाई फैजल खान ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोले- भाई ने किया था कभी कैद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़