कंगना रनौत EaseMyTrip के फाउंडर के साथ डेटिंग की अफवाहों से हुईं परेशान, एक्ट्रेस ने खोला राज!

Kangana Ranaut: कंगना रनौत अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों को लेकर ही लाइमलाइट में छाई रहती हैं. राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद से एक्ट्रेस को लेकर खबरों का बाजार और भी गर्म हो गया है. हाल ही में उन्होंने लगातार उड़ रही डेटिंग की रूमर्स पर चुप्पी तोड़ी है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 24, 2024, 05:17 PM IST
    • डेटिंग रूमर्स पर कंगना ने तोड़ी चुप्पी
    • एक्ट्रेस ने पर्सनल लाइफ पर दिया बड़ा अपडेट
कंगना रनौत  EaseMyTrip के फाउंडर के साथ डेटिंग की अफवाहों से हुईं परेशान, एक्ट्रेस ने खोला राज!

नई दिल्ली: Kangana Ranaut: एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं. कल एक्ट्रेस ने फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया था. लेकिन प्रोफेशनल लाइफ के अलावा एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही हैं. कंगना का नाम करोड़पति बिजनेस मैन निशांत पिट्टी के साथ जोड़ा जा रहा है. एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें उनके साथ सामने आईं, जिसके बाद दोनों की डेटिंग रूमर्स ने तेजी से लोगों का ध्यान खींचा. हालांकि, इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ पर बड़ा अपडेट दिया है.

किसी और को डेट कर रहीं कंगना

कंगना ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने रिलेशनशिप का का खुलासा किया. एक्ट्रेस ने निशांत पिट्टी के साथ रिलेशन की खबर की एक पोस्ट शेयर कर यह क्लियर किया वह उन्हें डेट नहीं कर रही हैं. दोनों एक दूसरे को जानते हैं और अयोध्या में फोटो क्लिक कराई थी. कंगना ने कहा कि निशांत शादीशुदा हैं और वह किसी और को डेट कर रही हैं, जिसका खुलासा वह सही समय आने पर करेंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

एक्ट्रेस ने मीडिया से की ये अपील 

कंगना ने निशांत के साथ रिलेशन के रूमर्स वाली स्टोरी को फेक बताते हुए लिखा कि इस तरह की अफवाहें फैलाकर शर्मिंदा न करें. एक यंग वुमन का नाम आए दिन किसी न किसी के साथ जोड़ना सही नहीं है. उन्होंने कहा, "एक यंग महिला का नाम किसी नए आदमी के साथ जोड़ना सही नहीं है. वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि उन्होंने साथ में तस्वीरें क्लिक करा लीं. प्लीज ऐसा मत कीजिए."

कंगना रनौत का वर्कफ्रंट

एक्ट्रेस की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो फैंस उन्हें 'इमरजेंसी' में देखेंगे. यह फिल्म इस साल 14 जून को रिलीज हो रही है. फिल्म में कंगना ने भारत की पहली और एकमात्र महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल किया है. फिल्म का डायरेक्शन और प्रोडक्शन भी कंगना ने ही किया है.

कौन निभाएगा किसका किरदार?

'इमरजेंसी' में कंगना के अलावा जयप्रकाश नारायण के रोल में अनुपम खेर, अटल बिहारी वाजपेयी के रोल में श्रेयस तलपड़े, मोराजी देसाई के रोल में अशोक छाबरा, फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के रोल में मिलिंद सोमन, संजय गांधी के रोल में विशाक नायर और जगजीवन राम के रोल में सतीश कौशिक नजर आएंगे.

ये भी पढ़े- Bigg Boss 17: मधु चोपड़ा के बाद प्रियंका चोपड़ा ने किया बहन मनारा चोपड़ा को सपोर्ट, एक्ट्रेस ने स्पेशल मैसेज लिख दी ये सलाह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़