Elli Avram Bold Photos: एली अवराम ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, समुद्र किनारे हुईं बेबाक

Elli Avram Bold Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम के क्यूट अंदाज के न केवल सलमान खान बल्कि फैंस भी काफी पसंद करते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना बोल्ड लुक शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 6, 2022, 09:49 PM IST
  • एली अवराम ने शेयर किया बोल्ड लुक
  • एली ने बिकिनी में फ्लॉन्ट किया फिगर
Elli Avram Bold Photos: एली अवराम ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, समुद्र किनारे हुईं बेबाक

नई दिल्ली: Elli Avram Bold Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम अपनी क्यूट अंदाज के साथ-साथ कमाल के फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. वह अक्सर अपने लुक्स और आउटफिट  के साथ एक्सपेरिमेंट करती हुई नजर आती हैं. इंडयिन आउटफिट से लेकर वेस्टर्न आउटफिट में बेहद ग्लैमरस लगती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर अपना बोल्ड लुक शेयर किया है. उनका ये अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है. 

मोनोकिनी में फ्लॉन्ट किया फिगर 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elli AvrRam (@elliavrram)

एली अवराम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना बोल्ड लुक शेयर कर इंटरनेट पर सनसनी मचा दी हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना मोनोकिनी लुक शेयर किया है. कलरफुल मोनोकिनी में एली बेहद बोल्ड लग रही हैं. इंटरनेट पर उनके इस टोंड फिगर फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है. 

एली अवराम बिग बॉस 7 में आ चुकी हैं नजर 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elli AvrRam (@elliavrram)

एली अवराम सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 7 का हिस्सा रह चुकी हैं. बिग बॉस 7 में दर्शकों और सलमान खान को उनका क्यूट अंदाज काफी पसंद आया था. सलमान खान अक्सर वीकेंड के वार के दौरान एली की क्यूटनेस की तारीफ करते नजर आए थे. बिग बॉस हाउस से एली को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. घर से बाहर आने के बाद एली ने फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में काम किया है. 

फिल्मों के अलावा आइटम नंबर कर चुकी हैं एली 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elli AvrRam (@elliavrram)

एली फिल्मों में एक्टिंग के अलावा स्पेशन नंबर भी कर चुकी हैं. बता दें कि एक्ट्रेस ने प्रकाश झा की फिल्म 'फ्रॉड सैंया' में 'छम्मा छम्मा' पर आइटम नंबर किया था. एक्ट्रेस के एक्टिंग की बात करें तो एली मिकी वायरस, किस किसको प्यार करुं, कोई जाने ना और मलंग जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 

इसे भी पढ़ेंः  Laal Singh Chaddha: फिल्म की रिलीज से पहले क्यों घबराए हुए हैं आमिर खान? खुद बताई वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़