ग्लैमरस अदाएं दिखाने के लिए एली अवराम ने खिसकाई ड्रेस, फ्लॉन्ट की शोख अदाएं

एली अवराम (Elli AvRam) को इस समय कई फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस लगातार अपने लुक्स के कारण भी चर्चा में हैं. अब फिर से उनका लेटेस्ट फोटोशूट वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 15, 2022, 05:14 PM IST
  • एली अवराम ने दिखाई ग्लैमरस अदाएं
  • एली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
ग्लैमरस अदाएं दिखाने के लिए एली अवराम ने खिसकाई ड्रेस, फ्लॉन्ट की शोख अदाएं

नई दिल्ली: एक्ट्रेस एली अवराम (Elli AvRam) बॉलीवुड के साथ साउथ फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जादू चला रही हैं. हालांकि, उन्हें अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा पॉपुलैरिटी लुक्स की वजह से मिली है. एली अपनी हर अदा से दुनियाभर के लोगों को दीवाना बना लेती हैं. ऐसे में उनके फोटोशूट्स भी तेजी से वायरल होने लगते हैं. अब फिर एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक दिखा है.

Elli AvRam ने कराया सिजलिंग फोटोशूट

एली इंस्टाग्राम लवर भी हैं. अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से लेकर निजी जिंदगी तक की झलक एक्ट्रेस फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलतीं. अब फिर से उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. फोटोज में एक्ट्रेस को ब्राउन कलर की कोट स्टाइल ब्रॉड नेक शॉर्ट ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है.

काफी गॉर्जियस दिख रही हैं एली अवराम

एली ने अपने इस लुक न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने कई पोज किए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elli AvrRam (@elliavrram)

वहीं, एक्ट्रेस ने इस सिंपल लुक में भी बोल्डनेस का तड़का लगाने के लिए एक शोल्डर से ड्रेस को खिसकाया हुआ है. इस लुक में वह गॉर्जियस दिख रही हैं. फैंस उनकी अदाओं पर मर मिटे हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी एली अवराम

एली के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ समय से वह अपनी तमिल फिल्म 'Naane Varuvean' को लेकर चर्चा में थीं. अब जल्द ही एक्ट्रेस को 'गणपत' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाएगा. इसमें टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और महानायक अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- शादी की तैयारियों के बीच हंसिका मोटवानी ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, ब्लैक डीपनेक ड्रेस में ढाया कहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़