एली अवराम ने डॉग संग कराया फोटोशूट, फ्लोर पर लेट दिए सिजलिंग पोज

एली अवराम भी अपने लुक्स से इन दिनों काफी हैरान कर रही हैं. पिछले कुछ समय वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अब एक बार फिर से एली ने अपनी सिजलिंग अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कनों को काफी बढ़ा दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 17, 2022, 09:04 PM IST
  • एली अवराम का बोल्ड लुक चर्चा में है
  • एली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
एली अवराम ने डॉग संग कराया फोटोशूट, फ्लोर पर लेट दिए सिजलिंग पोज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस एली अवराम (Elli AvrRam) पिछले कुछ वक्त से अपने कम ही प्रोजेक्ट्स के कारण खबरों में हैं. हालांकि, इसके बावजूद लाइम लाइट में हैं. इसका एक खास कारण एक्ट्रेस का स्टाइलिश और बोल्ड लुक है. अपनी अदाओं से वह हमेशा ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. अब फिर से एली ने अपने लुक्स की वजह से चर्चा में आ गई हैं.

Elli AvrRam ने कराया सिजलिंग फोटोशूट

एली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक फैंस के साथ शेयर की है. उन्होंने ये फोटोशूट एक प्यारे से डॉग के साथ कराया है. एली ने इस दौरान लेदर स्टाइल वाला ब्लैक कलर का ओवर कोट पहना है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग के ब्लैक बूट्स पहने हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं एली

एली ने अपने इस सिजलिंग लुक को ब्राउनिश मेकअप और ब्लैक स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elli AvrRam (@elliavrram)

यहां वह अपने डॉग को पकड़कर कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. एली इन फोटोज में काफी हॉट दिख हैं. फैंस उनकी इन अदाओं पर फिदा हो गए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी एली अवराम

एली के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो हिंदी के अलावा वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव रहती हैं. फिलहाल वह 'गणपथ' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. इसके बाद एक्ट्रेस को तमिल फिल्म 'नाने वरुवेन' में भी देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें- बर्थडे पर पति संग बोल्ड हुईं 'कुंडली भाग्य' की प्रीता, स्वीमिंग पूल में तोड़ी 'संस्कारी बहू' की इमेज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़