Video: हॉलीवुड के फेमस सिंगर Ed Sheeren ने मुंबई में स्‍कूली बच्‍चों के साथ की मस्‍ती, वीडियो हुआ वायरल

Ed Sheeren in Mumbai: हॉलीवुड के फेमस सिंगर एड शीरन के गाने पूरी दुनिया में मशहूर हैं. सिंगर की देश से लेकर विदेश में लंबी फैन फॉलोविंग है. उनकी सोशल मीडिया पर खासी फैन फॉलोइंग है. सिंगर इन दिनों इंडिया में हैं. उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह मुंबई में स्कूली बच्चों के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं.  

Written by - IANS | Last Updated : Mar 12, 2024, 09:18 PM IST
    • Ed Sheeran ने स्कूल में स्वैग से मारी एंट्री
    • स्कूली बच्चों के साथ गाया फेमस गाना 'शेप ऑफ यू'
Video: हॉलीवुड के फेमस सिंगर Ed Sheeren ने मुंबई में स्‍कूली बच्‍चों के साथ की मस्‍ती, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:  Ed Sheeren in Mumbai: 'शेप ऑफ यू' गाने से दुनियाभर में तुफान मचाने वाले सिंगर एड शीरन इस समय इंडिया में हैं. सिंगर इन दिनों अपने गानों को विस्तार करने पर फोकस कर रहे हैं. ग्लोबल लेवल पर फेमस यह सिंगर मुंबई पहुंच चुका है. एड शीरन ने वहां के स्कूल से एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसे देख हर कोई उनकी तारीफ करने पर मजबूर हो गया है.

स्कूली बच्चों के बीच नजर आए एड शीरन

एड शीरन इन दिनों मुंबई में मौजुद हैं. एड शीरन ने मुंबई के एक स्‍कूल का दौरा कर बच्‍चों के साथ खूब मस्‍ती की. गायक ने मुंबई के एक स्कूल का दौरा किया और अपने प्रशंसकों के साथ समय बिताया, जहां उन्होंने उनके साथ गाना भी गाया. एड शीरन 16 मार्च को मुंबई में अपनी प्रस्‍तुति देने वाले हैं. मंगलवार को एड शीरन ने अपने स्कूल दौरे का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. उन्‍होंने कैप्शन में लिखा, 'आज सुबह मुंबई के एक स्कूल का दौरा किया और बच्चों के साथ गाना गाकर खूब मस्‍ती की. भारत वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ed Sheeran (@teddysphotos)

16 मार्च को मुंबई में देंगे परफॉरमेंस 

बता दें कि एड शीरन मुंबई में कॉन्सर्ट के सिलसिले में आए हैं. यह पहली बार नहीं है, जब हॉलीवुड गायक मुंबई में अपनी परफॉरमेंस देने जा रहे हैं. यह उनकी तीसरी यात्रा है. इससे पहले उन्होंने 2015 और 2017 में शहर में प्रदर्शन किया था. दरअसल, उनके बॉलीवुड दोस्तों के साथ पार्टी की उनकी पिछली तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई थीं, जिसमें वह बॉलीवुड कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान के साथ नजर आए थे. एड शीरन 16 मार्च को मुंबई के महालक्ष्मी रेसकोर्स में बुकमायशो लाइव द्वारा आयोजित शो में प्रस्‍तुति देते नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- Madgaon Express: अपने निर्देशन की पहली फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' में कैमियो करेंगे कुणाल खेमू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़