कटरीना कैफ से शादी कर क्यों पछताए विक्की कौशल? शाहरुख खान ने किया इस बातचीत का खुलासा

Dunki Diaries: शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म 'डंकी' के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. इसी बीच अब उन्होंने खुलासा किया है कि एक बार विक्की कौशल ने शूटिंग के दौरान उनसे कहा था कि उन्होंने बहुत जल्दी कटरीना कैफ से शादी कर ली.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 19, 2023, 08:03 PM IST
    • शाहरुख खान ने किया खुलासा
    • विक्की संग बताया मजेदार किस्सा
कटरीना कैफ से शादी कर क्यों पछताए विक्की कौशल? शाहरुख खान ने किया इस बातचीत का खुलासा

नई दिल्ली: शाहरुख खान ने इस साल की शुरुआत से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाना शुरू कर दिया था, जो अब भी जारी है. 'पठान' और 'जवान' की जबरदस्त सफलता के बाद अब सुपरस्टार 'डंकी' के साथ पर्दे पर पेश होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. फिलहाल शाहरुख जोर-शोर से अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. वहीं, अभी से 'डंकी' के लिए एडवांस टिकट बुकिंग भी की जाने लगी है. फिल्म में शाहरुख के साथ विक्की कौशल और तापसी पन्नू भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक इवेंट में किंग खान ने फिल्म से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से बताए हैं.

विक्की को क्यों हुआ पछतावा

रेड चिलीज ने शाहरुख, तापसी और डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ एक वीडियो यूट्यूबर पर शेयर किया है. इसमें तीनों हस्तियां फिल्म से पहले, बाद और शूटिंग के दौरान की दिलचस्प बातों पर चर्चा करती नजर आ रही हैं. इसी दौरान शाहरुख ने विक्की कौशल से जुड़ा नींबू वाला किस्सा भी सुनाया. इसी के साथ उन्होंने कहा कि वह पत्नी कटरीना कैफ से शादी करके भी पछता रहे हैं. उन्होंने यह भी बताया कि उनके सामने विक्की ने किसके साथ शादी करने की इच्छा जाहिर की.

शाहरुख ने सुनाया किस्सा

शाहरुख ने बताया कि फिल्म में क्लासरूम के सीक्वेंस को शूट करते हुए वह और विक्की कौशल नींबू ब्रदर्स बन गए. उन्होंने कहा, 'लोग ब्लड ब्रदर्स बनते हैं, मैं नींबू ब्रदर्स बन चुका हूं. हम दोनों में बहुत प्रेम हो चुका है. एक दो बार तो उसने (विक्की) मुझे फोन कर ये भी बोला कि 'कटरीना से मैंने जल्दी शादी कर ली..., अगर शादी नहीं की होती तो मैं आप से कर लेता.' इसके बाद तापसी और राजकुमार हिरानी भी हंस पड़ते हैं.

21 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

'डंकी' की बात करें तो लगातार इस फिल्म को लेकर अपडेट्स सामने आ रहे हैं. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 21 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है. फिल्म बोमन ईरानी, दीया मिर्जा, सतीश शाह, अनिल ग्रोवर, और विक्रम केचर जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Main Atal Hoon Teaser OUT: अटल बिहारी बाजपेयी की जिंदगी को पर्दे पर उतारने आए पंकज त्रिपाठी, टीजर ने बढ़ाई उत्सुकता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़