Dunki: किंग खान के आइकॉनिक पोज से जगमगाया दुबई, कूल अंदाज में नजर आए Shahrukh Khan

Dunki: शाहरुख खान इन दिनों अपनी मोस्ट अवेडेट फिल्म 'डंकी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस बीच फिल्म की प्रमोशन एक लिए एक्टर दुबई पहुंचे जहां स्पेशल ड्रोन शो आयोजित किया गया, जिसमें किंग खान का सिग्नेचर पोज दिखाया गया.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 20, 2023, 02:10 PM IST
    • 'डंकी' की प्रमोशन के लिए दुबई पहुंचे
    • SRK के सिगनेचर पोज से जगमाया दुबई
Dunki: किंग खान के आइकॉनिक पोज से जगमगाया दुबई, कूल अंदाज में नजर आए Shahrukh Khan

नई दिल्ली: Dunki: शाहरुख खान जल्द ही अपनी साल की तीसरी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'डंकी' के साथ थिएटर्स में पहुंचने वाले हैं. इस साल शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' और 'जवान' दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर जलवा बिखेरा था. अब उनकी तीसरी फिल्म 'डंकी' भी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ने की तैयारी में हैं.  हाल ही में एक्टर फिल्म प्रमोशन के लिए दुबई पहुंचे जहां उनके लिए शानदार ड्रोन शो आयोजित किया गया. 

दुबई में हुआ शानदार ड्रोन शो 

बीती रात किंग खान दुबई में डंकी की प्रमोशन के लिए पहुंचे जहां उन्होंने फैंस के साथ फिल्म पर कई सारी बातें  शेयर की. मंगलवार को फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर दुनिया की सबसे उंची इमरात बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया. इसके साथ ही एक्टर के लिए एक शानदार ड्रोन शो भी दिखाया गया. ड्रोन शो में एक्टर का एवरग्रीन पोज दिखाया गया. दुबई में 'डंकी' के प्रमोशनल इवेंट में शाहरुख ने ब्लैक टी-शर्ट और मैचिंग डेनिम के साथ लाल जैकेट और काला चश्मा पहना था. 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म डंकी की बात करें तो फिल्म में शाहरुख के अलावा तापसी पन्नू, बोमन ईरानी और विक्की कौशल भी मुख्य भूमिका में हैं. अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, 'डंकी' चार दोस्तों के विदेशी तटों तक पहुंचने की उनकी खोज की एक दिल छू लेने वाली कहानी है. फिल्म जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी 21 दिसंबर 2023 में रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- Video: सोहेल खान की बर्थडे पार्टी में हुआ कुछ ऐसा, पैप पर भड़क पड़े Salman Khan, वीडियो हुआ वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़