Drishyam 2 leak: रिलीज के पहले दिन ऑनलाइन लीक हुई 'दृश्यम 2', मेकर्स की बढ़ीं मुश्किलें

Drishyam 2 available online: क्रिटिक के जबरदस्त रिव्यूज और ओपनिंग डे पर कमाल की कमाई के बीच फिल्ममेकर्स की मुश्किलें बढ़ गई हैं. फिल्म के ऑनलाइन लीक होने की खबरें चारों ओर सर्कुलेट हो रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 18, 2022, 02:46 PM IST
  • 'दृश्यम 2' को दर्शक कर रहे पसंद
  • काला बाजारी से कलेक्शन पर कितना असर
Drishyam 2 leak: रिलीज के पहले दिन ऑनलाइन लीक हुई 'दृश्यम 2', मेकर्स की बढ़ीं मुश्किलें

नई दिल्ली: 2015 में आई 'दृश्यम' का सीक्वल आज सिनेमाघरों में रिलीज हुआ. 7 साल बाद विजय सालगांवकर का केस दोबारा खुला. ऐसे में फिल्म को क्रिटिक्स के द्वारा मिले जुले रिव्यु मिले. कुछ ने साउथ के सीक्वल की तुलना की और उसकी तुलना में फिल्म को कमजोर बताया. वहीं कुछ लोगों ने ये प्रतिक्रिया भी दी कि फिल्म का क्लाइमेक्स पहले पार्ट से भी ज्यादा दमदार है. ऐसे में फिल्म के लीक होने की भी खबरें आ रही हैं.

किन साइट्स पर हुई लीक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'दृश्यम 2' कुछ ऑनलाइन साइट्स पर लीक हो चुकी है. फिल्म का HD वर्जन टॉरेंट और तमिल रॉकर्ज पर आ चुका है. फिल्म को फ्री में बांटने वाली इन साइट्स की बदौलत अजय देवगन की इस फिल्म को भारी नुकसान हो रहा है.

अजय देवगन ने लगाई गुहार

इससे पहले भी अजय देवगन कई बार दर्शकों से पाइरेसी से दूर रहने की गुजारिश कर चुके हैं. अजय देवगन की इस फिल्म की कहानी की अगर बात करें तो फिल्म में विजय सालगांवकर की जिंदगी में 7 साल का लीप आया है. केबल ऑपरेटर के तौर पर जिंदगी जीने वाले विजय अब थिएटर के मालिक बन गए हैं.

अक्षय खन्ना की वापसी

फिल्म में अक्षय खन्ना बतौर IG शहर में आते हैं और केस को रिओप्न करवाते हैं. ऐसे में फिर से फाइल खुलते ही विजय सालगांवकर के परिवार की मुश्किलें बढ़ जाती हैं. इसी बीच फिल्म के ऑनलाइन लीक होने से मेकर्स को भारी नुकसान हो सकता है. अक्सर ऐसी स्थिति में मेकर्स साइट्स के खिलाफ कड़े एक्शन लेते हुए भी दिखाई देते हैं. उम्मीद करते हैं कि वो अपनी फिल्म को काला बाजारी से बचा पाएं.

ये भी पढ़ें: Bday Special: अपारशक्ति खुराना को जब आठवीं क्लास में मिली थी सजा, छिपकर कर रहे थे ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़