Dream Girl 2 Box Office Collection Day 3: पूजा बन आयुष्मान खुराना ने मचाया तहलका, तीसरे दिन फिल्म की कमाई में आया उछाल

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 3:  आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलने लगा है. तीसरे दिन फिल्म ने जबरदस्त कमाई कर साबित कर दिया कि इस बार भी 'पूजा' का जादू चल गया है. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 28, 2023, 10:47 AM IST
  • आयुष्मान खुराना का चला जादू
  • फिल्म ने तीसरे दिन कमाए 40.71 करोड़
Dream Girl 2 Box Office Collection Day 3: पूजा बन आयुष्मान खुराना ने मचाया तहलका, तीसरे दिन फिल्म की कमाई में आया उछाल

नई दिल्ली:Dream Girl 2 Box Office Collection Day 3: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की 'ड्रीम गर्ल 2' (Dream Girl 2) आखिरकार शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. करीब 4 साल पहले फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की सफलता के बाद मेकर्स ने एक बार फिर से आयुष्मान को पूजा के रोल में दर्शकों के सामने पेश किया है. वहीं, इस बार एक्टर ने अपने इस रोल से वही पहले वाला जादू भी चला दिया. इसी के साथ फिल्म ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया है.

Ananya Panday- Ayushmann Khurrana ने जीता दिल

बता दें कि इस बार आयुष्मान के साथ नुसरत भरुचा नहीं, बल्कि अनन्या पांडे को लीड एक्ट्रेस के तौर पर पेश किया है. फिल्म समीक्षकों ने बेशक 'ड्रीम गर्ल 2' को मिली-जुली प्रतिक्रिया दी थी, लेकिन फिल्म ने दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही. यही कारण ही फिल्म की धमाकेदार ओपनिंग हुई थी और तीसरे दिन भी फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया है.

Box Office Collection Day 3

'ड्रीम गर्ल 2' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 10.69 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. फिल्म की इस बेहतरीन शुरुआत को देखकर मेकर्स काफी खुश थे. वहीं शनिवार और रविवार की छुट्टी का भी फिल्म को फायदा मिला.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

दूसरे दिन फिल्म ने 14.02 करोड़ रुपये कमाए. वहीं फिल्म ने तीसरे दिन फिल्म ने 16 करोड़ की कमाई की है. इसी के साथ फिल्म ने 40.71 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

बॉलीवुड की धमाकेदार वापसी

हाल ही में रिलीज फिल्मों को मिल रहे प्यार को देखकर तो यही लग रहा है कि बॉलीवुड फिर दर्शकों को इम्प्रेस करने लगा है. बीते दिनों आई सनी देओल की 'गदर 2', अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' ने आखिरकार साबित कर दिया कि बॉलीवुड के पास अब भी कई ऐसी जबरदस्त कहानियां हैं जो दर्शकों को तालियां बजाने पर मजबूर कर देंगी.  

इसे भी पढ़ें: Uorfi javed ने की सारी हदें पार, ओपन टॉप में गेम खेलते हुए तस्वीर हुई वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़