Dream Girl 2 Movie LEAKED Online: रिलीज होते आयुष्मान खुराना की फिल्म हुई लीक, मेकर्स को लगेगा तगड़ा झटका!

Dream Girl 2 HD Movie LEAKED Online: आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' को लेकर खबर आई है कि ये फिल्म भी अब पायरेसी का शिकार हो गई है. ऐसे में फिल्म की कमाई पर असर देखने को मिल सकता है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 25, 2023, 02:04 PM IST
  • 'ड्रीम गर्ल 2' हुई ऑनलाइन लीक
  • कमाई पर पड़ सकता है असर
Dream Girl 2 Movie LEAKED Online: रिलीज होते आयुष्मान खुराना की फिल्म हुई लीक, मेकर्स को लगेगा तगड़ा झटका!

नई दिल्ली: Dream Girl 2 HD Movie LEAKED Online Tamilrockers: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) के लीड रोल वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' आखिरकार सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही हैं. इसी बीच अब खबर आ रही है कि बाकी कई बड़ी फिल्मों की तरह 'ड्रीम गर्ल 2' भी रिलीज के कुछ ही घंटों के बाद फिल्म ऑनलाइन लीक भी हो गई है.

HD प्रिंट में लीक हुई Dream Girl 2 (Dream Girl 2 movie HD Leaked online)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'ड्रीम गर्ल 2' तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम, मूवीजस्पाई जैसी कई पाइरेटेड साइट्स पर एचडी प्रिंट में उपलब्ध कराई जा रही है. ऐसे में अब अनुमान लगाया जा रहा है कि मेकर्स को इस कारण बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है. हालांकि, उम्मीद यह भी की जा रही है कि फिल्म का लुत्फ उठाने के लिए फैंस सिनेमाघरों का ही रुख करेंगे.

कानूनन अपराध है पायरेटेड फिल्में देखना

बता दें कि पायरेटेड फिल्मों को देखना या इंटरनेट से इन्हें डाउनलोड करना गैर-कानूनी है. कॉपीराइट नियमों के तहत आने वाले किसी भी कॉन्टेंट की नकली कॉपी बनाना भी गैर कानूनी माना जाता है. इस नियम का उल्लंघन करने पर 3 साल जेल की सजा हो सकती है. इसके अलावा 3 लाख रुपये का जुर्माना भी भरना पड़ सकता है.

2250 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म

राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी 'ड्रीम गर्ल 2' को देशभर में 2250 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. फिल्म में एक बार फिर से आयुष्मान खुराना को पूजा नाम की महिला के रोल में अपना जादू चलाते देखा जा रहा है. इसमें परेश रावल, अभिषेक बनर्जी, अन्नू कपूर, विजय राज, राजपाल यादव और असरानी जैसे कलाकारों को भी अहम किरदारों में देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानी एक्टर ने प्रियंका चोपड़ा पर किया ऐसा भद्दा कमेंट, मच गया खूब बवाल'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़