'टीवी की संस्कारी बहू' के इस हसीन लुक पर ठहर जाएंगी नजरें, अदाओं से किसी मदहोश

टीवी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट का नया लुक एक बार फिर से फैंस के बीच वायरल होने लगा है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस ने अपनी किलर अदाएं दिखाते हुए परफेक्ट बॉडी को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2023, 07:31 PM IST
  • डोनल बिष्ट ने बिखेरे जलवे
  • कहर बरपा रही हैं डोनल
'टीवी की संस्कारी बहू' के इस हसीन लुक पर ठहर जाएंगी नजरें, अदाओं से किसी मदहोश

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट (Donal Bisht) कई शोज में अपनी अदाकारी का जादू चला चुका हैं. हालांकि, उन्होंने अपनी एक्टिंग के कारण खास पॉपुलैरिटी हासिल नहीं हो पाई. वहीं, 'बिग बॉस' का हिस्सा के बनने के बाद से ही डोनल को घर-घर में एक खास पहचान हासिल हो गई. हालांकि, पिछले कुछ वक्त से एक्ट्रेस अपने सिजलिंग फोटोशूट्स के कारण सुर्खियों में रहने लगी हैं.

Donal Bisht ने दिखाया स्टाइलिश अंदाज

अब एक बार फिर से डोनल का नया लुक वायरल हो रहा है. लेटेस्ट फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ऑफ व्हाइट शेड का फ्लोरल प्रिंट फिश स्टाइल प्लाजो और रोज गोल्ड शेड का सिल्क का ब्रालेट टॉप पहना है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Donal Bisht (@donalbisht)

डोनल ने बहुत ग्रेसफुली इस आउटफिट को कैरी कर अपना कर्वी फिगर कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए स्टाइलिश पोज दिए हैं.

बहुत अट्रैक्टिव दिख रही हैं डोनल

डोनल ने अपने इस लुक को सटल बेस, रोजी चीक्स, न्यूड लिप्स और स्मोकी न्यूड आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा हुआ है. इस लुक में हमेशा की तरह डोनल बहुत खूबसूरत, अट्रैक्टिव और हॉट दिख रही हैं.

इस फिल्म में दिख सकती हैं डोनल

गौरतलब है कि डोनल बिष्ट काफी समय से साउथ फिल्म 'कुंभकरण: डेयर टू स्लीप' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस को एक अंदाज में देखने के लिए उनके चाहने वाले काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- नोरा फतेही ने फोटोशूट के लिए खोले जीन्स के बटन, हॉट लुक में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़