पूनम पांडे पर भड़की सर्वाइकल कैंसर मरीज एक्ट्रेस डॉली सोही, कही ये बात

Dolly Sohi Slams Poonam Pandey: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे काफी ट्रोल की जा रही हैं.  टीवी एक्ट्रेस डॉली सोही ने भी पूनम का क्लास लगई है. बता दें कि डॉली सोही सर्वाइकल कैंसर से लड़ रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 4, 2024, 02:17 PM IST
  • पूनम पांडे पर भड़की डॉली सोही
  • डॉली सर्वाइकल कैंसर से लड़ रही हैं
पूनम पांडे पर भड़की सर्वाइकल कैंसर मरीज एक्ट्रेस डॉली सोही, कही ये बात

नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे काफी ट्रोल की जा रही हैं. पूनम पांडे ने जागरुकता बढ़ाने के नाम पर खुद को सर्वाइकल कैंसर से मरने की झूठी खबर फैलाई थी. पूनम ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर कर बताया था कि उनकी सर्वाइकल कैंसर से मौत हो गई है. पूनम के निधन की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था. 

एक दिन बाद पूनम पांडे जिंदा हौकर लौट आईं, उन्होंने एक वीडियो पोस्ट कर बताया कि वह जिंदा हैं यह सब उन्होंने सर्वाइकल कैंसर की जागरुकता के लिए किया था. इस पोस्ट के बाद कई स्टार्स ने पूनम पांडे को जमकर लताड़ लगाई है. अब टीवी एक्ट्रेस डॉली सोही ने भी पूनम का क्लास लगई है. बता दें कि डॉली सोही सर्वाइकल कैंसर से लड़ रही हैं. 

पूनम की लगाई क्लास 
एक्ट्रेस डॉली सोही ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर पूनम की हरकत पर नाराजगी जताई. डॉली ने लिखा- आपको शर्म आनी चाहिए पूनम. अपनी मौत का नाटक करने से झूठी खबर फैलाने के लिए और किसी ऐसे इंसान की मानसिक स्थिति को दुख पहुंचाने के लिए जो पहले से ही इस बीमारी से जूझ रहा है और इस दर्द से गुजर रहा है. 

सर्वाइकल कैंसर की वजह से काम को कहा अलविदा 
डॉली सोही टीवी के पॉपुलर शो झनक में हिबा नवाब के किरदार में नजर आ रही थी, मीडिया इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया है कि वह सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही हैं. कीमोथेरेपी पूरी हो चुकी है. अब उनका रेडिएशन शुरू हो चुका है, अभी सेहत का पूरा ध्यान रखने के लिए मैंने झनक शो छोड़ दिया. मैं अब अपनी सेहत पर पूरा ध्यान देती हूं. 

इसे भी पढ़ें: Urmila Matondkar Birthday: इस फिल्म से सुपरस्टार बनीं थी उर्मिला मातोंडकर, फिर ऐसे बर्बाद हुआ एक्ट्रेस का करियर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़