Do Aur Do Pyaar की रिलीज के साथ ही मेकर्स ने निकाल दिया गोल्डन ऑफर, इस कोड के साथ देख डालें फिल्म

Do Aur Do Pyaar: विद्या बालन, प्रतिक गांधी जैसे अन्य एक्टर्स स्टारर फिल्म दो और दो प्यार 19 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज हो गई है. फिल्म के ट्रेलर के बाद दर्शकों में फिल्म के लिए काफी एक्साइटमेंट दखने को मिली थी. वहीं अब मेकर्स ने ऑडियंस को फिल्म से जुड़ा तोहफा भी दे दिया है.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 19, 2024, 09:32 PM IST
    • 'दो और दो प्यार' के मेकर्स ने निकला ऑफर
    • इस कोड की मदद से उठाएं फिल्म का आनंद
Do Aur Do Pyaar की रिलीज के साथ ही मेकर्स ने निकाल दिया गोल्डन ऑफर, इस कोड के साथ देख डालें फिल्म

नई दिल्ली: Do Aur Do Pyaar: रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'दो और दो प्यार' 19 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है. पहले दिन के हिसाब से फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है.  वहीं अब फिल्म के निर्माता फिल्म की रिलीज के पहले दिन ही दर्शकों के लिए बड़ा तोहफा लेकर आए हैं, जो फिल्म की टिकट से जुड़ा हुआ है. अब दर्शक एक टिकट कीमत पर दो टिकट खरीद सकते हैं.

एक के साथ एक मुफ्त

दरअसल, फिल्म के मेकर्स ने नया ऑफर निकाला है. मेकर्स ने एक टिकट खरीदने पर एक मुफ्त टिकट का ऑफर लेकर सामने रखा है. अब दर्शकों को 'दो और दो प्यार' की एक टिकट खरीदने पर एक टिकट मुफ्त मिल रहा है. फिल्म के निर्माताओं ने इसकी जानकारी साझा करते हुए लिखा, 'यह सौदा इतना रोमांचक है कि यह दोगुना मनोरंजन का वादा करता है. जल्दी करें और इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए अपना टिकट बुक करें.'

मुफ्त टिकट पाने के लिए करें इस कोड का इस्तेमाल

फिल्म की एक्ट्रेस विद्या बालन ने भी यह जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की है. दरअसल, 'दो और दो प्यार' की एक टिकट पर दूसरी मुफ्त पाने के लिए बुकमाईशो पर 'DADP' कोड का इस्तेमाल करना होगा. खास बात यह है कि रिलीज के पहले दिन ही एक टिकट खरीदने पर एक टिकट मुफ्त देने का ऑफर जारी करने वाली इस साल की यह पहली फिल्म है.

फिल्म की कहानी

फिल्म दो कपल्स की कहानी है, जो अपने रिश्ते में स्पार्क खोने के बाद एकस्ट्रा मैरिटेल अफेयर के चक्कर में पड़ जाते हैं. मगर अचानक दोनों के बीच एक रात के बाद सब बदल जाता है विद्या बालन और प्रतीक गांधी द्वारा निभाए किरदार के फिर करीब आ जाते हैं, जिसके बाद फिल्म में कॉमेडी और एंटरटेनमेंट का जबरदस्त तड़का लगता है. फिल्म में विद्या बालन और प्रतीक गांधी के अलावा इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति भी हैं. यह फिल्म समीर नायर, दीपक सहगल, तनुज गर्ग, अतुल कस्बेकर और स्वाति अय्यर चावला द्वारा निर्मित है.

ये भी पढ़ें- अब इस डायरेक्टर का बेटा दिखाएगा एक्टिंग दम, नाम कर देगा हैरान!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़