दिव्या खोसला कुमार ने वन शोल्डर गाउन में ढाया कहर, सिजलिंग अदाओं का चलाया जादू

दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) भी बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर उनका सिजलिंग अवतार देखने को मिलता रहता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से सभी को मदहोश कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 1, 2022, 06:44 PM IST
  • दिव्या खोसला कुमार भी काफी बोल्ड हैं
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं दिव्या
दिव्या खोसला कुमार ने वन शोल्डर गाउन में ढाया कहर, सिजलिंग अदाओं का चलाया जादू

नई दिल्ली: एक्ट्रेस और फिल्ममेकर दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) ने अपनी क्यूटनेस से सभी को अपना दीवाना बना लिया है. स्टाइल और बोल्ड लुक्स के मामले में भी वह किसी से पीछे नहीं हैं. आज दिव्या के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनके हर अवतार पर फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं.

दिव्या ने बिखेरे हुस्न के जलवे

इंस्टाग्राम पर अक्सर दिव्या के नए-नए लुक्स की झलक देखने को मिलती रहती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार काफी लंबी होती जा रही है. अब एक बार फिर से उन्होंने अपनी अदाओं का जादू फैंस पर चला दिया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को वाइन कलर के गाउन में जलवे बिखेरते हुए देखा जा रहा है

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं दिव्या

दिव्या ने इस फोटोशूट में वन शोल्डर वाइन कलर का फ्रिल वाला गाउन कैरी किया है. यहां उन्होंने अपने लुक को रेडिश मेकअप और ओपन वेवी हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar)

इसके साथ एक्ट्रेस ने सिल्वर कलर की हाई हील्स कैरी की है. इस फोटोशूट में उन्होंने अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक अदाएं दिखाई हैं. दिव्या इस लुक में काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं.

इन प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं दिव्या

दिव्या के करियर पर नजर डाली जाए तो उन्होंने एक्ट्रेस, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के तौर पर हमेशा ही खुद को साबित किया है. इसके अलावा दिव्या लगातार म्यूजिक वीडियोज के लिए भी साइन कर रही हैं. उन्हें पिछली बार गुरु रंधावा और यो यो हनी सिंह के साथ 'डिजाइनर' सॉन्ग में देखा गया था.

ये भी पढ़ें- निक्की तंबोली पर चढ़ा देसी रंग, शोख अदाएं दिखाते हुए दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़