Disha Patani Bold Photoshoot: दिशा पाटनी ने फोटोशूट के लिए की बोल्डनेस की हदें पार, बेड पर लेट दिए ऐसे पोज

दिशा पाटनी ने अपनी फिल्मों से ज्यादा फिटनेस और हॉट लुक की वजह से पहचान हासिल की है. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस का हर लुक खूब वायरल होता है. अब एक बार फिर से दिशा अपने बोल्ड लुक से हैरान कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2023, 09:01 PM IST
  • दिशा पाटनी के लुक फिर उड़ाए होश
  • दिशा ने इस बार बिकिनी लुक दिखाया
Disha Patani Bold Photoshoot: दिशा पाटनी ने फोटोशूट के लिए की बोल्डनेस की हदें पार, बेड पर लेट दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: दिशा पाटनी (Disha Patani) ने काफी कम वक्त में बॉलीवुड के साथ-साथ दर्शकों के बीच भी अपनी एक खास पहचान हासिल कर ली है. हालांकि, वह अपने फोटोशूट्स, निजी जिंदगी और फिटनेस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. अब एक बार फिर से दिशा का नया लुक वायरल हो रहा है. उन्होंने इस बार अपना बिकिनी लुक दिखाते हुए नया फोटोशूट कराया है. लेटेस्ट फोटो में उन्हें बेड पर लेटकर पोज देते हुए देखा जा रहा है. इस लुक में एक्ट्रेस हमेशा की तरह बेबाक नजर आ रही हैं.

Disha Patani की हर अदा पर फिदा रहते हैं लोग

दिशा अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती हैं. अक्सर वह अपने वर्क आउट वीडियोज, वैकेशन्स और दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए फोटोज में शेयर करती रहती हैं. इनके अलावा वह अपने सिजलिंग लुक्स से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचना नहीं भूलतीं. ऐसे में आज दुनियाभर में उनके चाहने वाले मौजूद हैं, जिनके साथ अक्सर दिशा अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं दिशा पाटनी

लेटेस्ट फोटो में एक्ट्रेस को लाइट शेड की डेनिम जीन्स पहने हुए देखा जा रहा है. उन्हें जीन्स के बटन खोल अपने इस लुक में हॉटनेस का डबल तड़का लगा दिया है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

वहीं, उनकी परफेक्ट बॉडी को भी इग्नोर नहीं किया जा सकता. दिशा इस लुक में सुपर हॉट दिख रही हैं. आम लोगों के अलावा के अलावा मशहूर हस्तियां भी उनकी खूब तारीफें कर रही हैं. कुछ ही देर में उनकी इस फोटो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी दिशा पाटनी

दिशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई प्रोजेक्ट कतार में हैं. जल्द ही वह सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस प्रभास और दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'प्रोजेक्ट के' का भी हिस्सा है. वहीं, उन्हें एक अनटाइटल्ड तमिल फिल्म में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- संजीदा शेख ने बिखेरे हुस्न के जलवे, ब्रालेट टॉप पहन कराया सिजलिंग फोटोशूट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़