दिशा पाटनी की हॉटनेस ने फिर उड़ाए होश, इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज

दिशा पाटनी अपने हॉट लुक्स की वजह से एक बार फिर सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस ने अपने कर्वी फिगर और ग्लैमरस अंदाज से दुनियाभर के लोगों को दीवाना बनाया है. अब फिर से उनकी किलर अदाएं कमाल दिखा रही हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 1, 2023, 07:02 PM IST
  • दिशा पाटनी की हॉटनेस पर टिकी नजरें
  • बेहद सिजलिंग दिख रही हैं दिशा पाटनी
दिशा पाटनी की हॉटनेस ने फिर उड़ाए होश, इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: दिशा पाटनी (Disha Patani) बेशक अपनी एक्टिंग के दम पर ज्यादा सफलता हासिल न पाई हों, लेकिन उन्होंने अपनी हॉटनेस और फिटनेस जादू बखूबी दुनियाभर के लोगों पर चलाया है. आज दिशा लगभग हर अपने लुक्स की वजह से खबरों में आ जाती हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी आज काफी लंबी हो चुकी हैं. अब बार फिर से दिशा की अदाओं पर नजरें टिकी रह गई हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं Disha Patani

दिशा ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना नया लुक शेयर किया है. इसमें एक्ट्रेस पाउडर पिंक कलर की रिलीविंग ब्रालेट थाई हाई स्लिट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

उन्होंने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है. दिशा ने न्यूड रोज पिंक लिप्स के न्यूड आई मेकअप रखा है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ली टच देकर ओपन रखा है

दिशा पाटनी की अदाओं पर फिदा हुए लोग

दिशा ने यहां कानों में डायमंड ईयररिंग्स और एक हाथ में गोल्ड का स्लीक सा ब्रेसलेट पहना हुआ है. दिशा इस लुक में बेहद हॉट लग रही हैं. उन्होंने अपना टोन्ड फिगर कैमरे के साथ फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक किलर पोज दिए हैं. दिशा के चाहने वाले उनकी अदाओं की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. फैंस ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं. सिर्फ एक घंटे में ही एक्ट्रेस की फोटोज पर 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

दिशा के पास कई प्रोजेक्ट्स कतार में

दिशा के लुक्स से इतर उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय एक्ट्रेस के पास कई बड़ी फिल्में पाइपलाइन में हैं. जल्दी ही उन्हें साउथ सुपरस्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण की मेगाबजट पैन इंडिया फिल्म 'प्रोजेक्ट के' में देखा जाने वाला है. इसके अलावा दिशा 'कान्गुवा' और 'योद्धा' टाइटल से बन रही फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने फोटोशूट के लिए पहनी बॉडी फिट ड्रेस, ग्लैमरस अंदाज में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़