दिशा पाटनी की लाइफ में हुई मिस्ट्री मैन की एंट्री, कट गया टाइगर श्रॉफ का पत्ता!

Disha Patani New Boyfriend: दिशा पाटना और टाइगर श्रॉफ के बीच एक हैंडसम मिस्ट्री मैन की एंट्री हो गई है. ऐसे में दिशा इनके साथ अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हुई नजर आ रही हैं. ऐसे में लोगों के मन में इन्हें लेकर तरह-तरह के सवाल हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 23, 2022, 11:38 AM IST
  • दिशा पाटनी को मिला नया राजकुमार
  • क्या आप जानते हैं इस मिस्ट्री मैन का नाम?
दिशा पाटनी की लाइफ में हुई मिस्ट्री मैन की एंट्री, कट गया टाइगर श्रॉफ का पत्ता!

नई दिल्ली: दिशा पाटनी एक बार फिर सुर्खियों में छा चुकी हैं. इस बार उनकी बोल्ड लुक नहीं बल्कि उनके साथ बार-बार दिखने वाला एक हैंडसम आदमी है. सोशल मीडिया पर इस मिस्ट्री मैन को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. टाइगर श्रॉफ से ब्रेक अप की खबरों के बीच वैसे ही फैंस निराश थे ऐसे में दोनों के रिश्ते के बीच में आए इस ट्विस्ट को देख लोग एक्सटाइटेड हो गए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aleksandar Alex Ilic (@iamaleksandarilic)

साथ में किया डिनर

दिशा पाटनी को हाल ही में मुंबई मनें इसी मिस्ट्री मैन के साथ डिनर एन्जॉय करते हुए देखा गया. अभी हफ्ता भी पूरा नहीं हुआ कि दिशा पाटनी ने एक और तस्वीर साझा कर दी. टाइगर श्रॉफ के बाद दिशा पाटनी को किसी और के साथ देखना फैंस को रास नहीं आ रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aleksandar Alex Ilic (@iamaleksandarilic)

फैंस ने किया कमेंट

ऐसे में दिशा पाटनी की तस्वीरों पर फैंस ने जमकर कमेंट किया और लिखा कि टाइगर अभी जिंदा है. इसके अलावा लोग टाइगर के लिए भी काफी बुरा वक्त बता रहे हैं. वैसे टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने अपने ब्रेकअप पर किसी भी तरह का रिएक्शन नहीं दिया है लेकिन इन फोटोज के बाद ब्रेकअप को कंफर्म बताया जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aleksandar Alex Ilic (@iamaleksandarilic)

कौन है ये आदमी?

बता दें कि दिशा पाटनी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने वाला या शख्स Aleksandar Alex Ilic है. इसके सोशल मीडिया पर लगभग 10 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. प्रोफाइल के मुताबिक ये भी पेशे से एक एक्टर और मॉडल हैं. ऐसे में सवाल ये है कि क्या सही में इस मिस्ट्री मैन के साथ दिशा की कोई केमिस्ट्री है या ये सिर्फ लोगों की गलतफहमी.

ये भी पढ़ें: रैंप पर वॉक करते हुए लड़खड़ाईं पाक एक्ट्रेस, ट्रोलर्स ने जमकर उड़ाई खिल्ली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़