दिशा पाटनी ने फोटोशूट के लिए खिसकाई जीन्स, ऐसी बोल्डनेस ने किया हैरान

दिशा पाटनी अपने नए हॉट लुक की वजह से एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने इस बार अपनी बेबाकी से सभी को हैरान कर दिया है. अब दिशा का ये नया लुक भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 2, 2023, 02:33 PM IST
  • दिशा पाटनी का हॉट लुक हुआ वायरल
  • दिशा की अदाओं ने फिर किया हैरान
दिशा पाटनी ने फोटोशूट के लिए खिसकाई जीन्स, ऐसी बोल्डनेस ने किया हैरान

नई दिल्ली: दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी हॉटनेस और फिटनेस की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं. वैसे, तो एक्ट्रेस कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन ज्यादा पॉपुलैरिटी उन्हें निजी जिंदगी के कारण ही मिली है. वहीं, दिशा अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह से भी लगभग हर दिन सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से दिशा ने अपनी अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

Disha Patani के बिकिनी लुक ने उड़ाए होश

लेटेस्ट फोटो में दिशा अपना बिकिनी लुक फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने इस फोटोसूट के लिए जीन्स खिसकाते हुए कैमरे के सामने पोज दिए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

वहीं, दिशा ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और शिमर स्मोकी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा है. एक्ट्रेस इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं.

दिशा की अदाओं के दीवाने हुए फैंस

दिशा के चाहने वाले अब उनकी अदाओं की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. एक्ट्रेस की इस फोटो पर 10 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, एक्ट्रेस की टोन्ड बॉडी ने भी सभी को हैरान कर दिया है. अब दिशा का ये नया लुक भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है.

इन फिल्मों में दिखेंगी दिशा पाटनी

दूसरी ओर दिशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह 'योद्धा' टाइटल से बन रही सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई है. इसके अलावा उन्हें 'कांगुवा' और प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- अब पर्दे पर बल्ला घुमाने के लिए तैयार आयुष्मान, इस क्रिकेटर की बायोपिक में मचाएंगे धमाल!  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़