दिशा पाटनी ने साड़ी पहन दिखाई पतली कमर, किलर अदाओं से किया मदहोश

दिशा पाटनी ने फिल्में बेशक कमाल न दिखा पाती हो, लेकिन उनके हर लुक पर फैंस के दिलों की धड़कनें की जरूर तेज हो जाती हैं. इस बार दिशा ने एथनिक अंदाज में भी हॉटनेस का तड़का लगा दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 27, 2023, 09:30 PM IST
  • दिशा पाटनी ने दिखाई अदाएं
  • ग्लैमरस लग रही हैं दिशा पाटनी
दिशा पाटनी ने साड़ी पहन दिखाई पतली कमर, किलर अदाओं से किया मदहोश

नई दिल्ली: एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) कई फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखा चुकी हैं, लेकिन उन्हें उनके अभिनय के लिए कभी खास सराहना नहीं हासिल हो पाई. हालांकि, दिशा को लगातार कई फिल्मों के ऑफर्स जरूर मिल रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर दिशा अपनी फिटनेस और लुक्स से भी लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं. हर दिन एक्ट्रेस की अदाएं इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं. अब फिर से उन्होंने फैंस को मदहोश कर दिया है.

साड़ी में भी हॉट दिखीं दिशा पाटनी

दिशा ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना नया लुक शेयर किया है. यहां एक्ट्रेस साड़ी और सीक्वेंस वाला स्लीवलेस ब्लाउज पहने हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

दिशा ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट करते हुए किलर पोज दिए हैं. साड़ी में भी एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. खासतौर पर उनके कर्वी फिगर ने सभी का ध्यान खींचा है.

स्टाइलिश दिख रही हैं दिशा पाटनी

दिशा ने अपने इस लुक को सटल बेस, ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने कानों में मैचिंग के हैवी ईयररिंग्स पहने हैं और बालों सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन छोड़ा है. फैंस ने दिशा के अदाओं पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. वहीं, उनकी तस्वीरों पर लाखों लाइक्स भी आ चुके हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी दिशा

आगे दिशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. जल्द ही वह 'योद्धा', 'कांगुवा' और 'कल्कि 2898 एडी' टाइटल से बन रही फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- भूमि पेडनेकर ने साड़ी में भी लगाया हॉटनेस का तड़का, ग्लैमरस अंदाज में दिए पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

ट्रेंडिंग न्यूज़