Disha Patani Birthday: इस फील्ड में करियर बनाना चाहती थीं दिशा पाटनी, 3 बार प्यार में मिल चुका है धोखा

Disha Patani Birthday: दिशा पाटनी बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस में शुमार है. आज दिशा अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं. रील से ज्यादा एक्ट्रेस अपनी रियल लाइफ को लेकर लाइम लाइट बटोती हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 13, 2024, 08:09 AM IST
  • 32 साल की हुई दिशा पाटनी
  • पायलट बनने का देखती थीं सपना
Disha Patani Birthday: इस फील्ड में करियर बनाना चाहती थीं दिशा पाटनी, 3 बार प्यार में मिल चुका है धोखा

नई दिल्ली:Disha Patani Birthday: 32 साल की दिशा पाटनी ने 2016 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था. काफी कम उम्र में ही दिशा ग्लैमरस इंडस्ट्री का हिस्सा बन गई थी. एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा खुद किया था कि वह कभी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी, किस्मत से इस फील्ड में आ गईं. एक्टिंग में इंट्रेस्ट बढ़ते ही एक्ट्रेस ने मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था.

पायलट बनना चाहती थीं दिशा

दिशा कभी भी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं, क्योंकि वह तो एयरफोर्स पायलट बनने का सपना देखती थीं.  जब दिशा इंजीनिरिंग की पढ़ाई कर रही थीं, तभी उन्होंने एक मॉडलिंग कॉम्पटीशन में हिस्सा लिया और जीत गईं. तब उन्होंने अपनी पढ़ाई छोड़कर ग्लैमरस वर्ल्ड में आने का फैसला किया.

साउथ फिल्म के बाद सुशांत सिंह राजपूत संग किया हिंदी सिनेमा में डेब्यू

दिशा पाटनी ने मॉडलिंग से करियर को इंडस्ट्री की तरफ आने की दिशा दी. एक्ट्रेस ने पहली फिल्म साउथ की साइन की थी. एक्ट्रेस ने तेलुगू फिल्म ‘लोफर’ से अपने एक्टिंग करियर का आगाज किया था. इस फिल्म में उनके काम को काफी पसंद किया गया था. वहीं हिंदी सिनेमा में एक्ट्रेस ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ कदम रखा था.

'एम एस धोनी' से मिली पहचान

दिशा पाटनी ने साल 2016 में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से डेब्यू किया था. अपनी पहली ही फिल्म के बाद दिशा नेशनल क्रश बन गई थीं. इस फिल्म में उनकी और सुशांत की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आई थी. फिल्म का एक गाना कौन तूझे यूं प्यार करेगा… में तो दिशा को काफी पसंद किया गया था. 

प्यार में अनलकी दिशा पाटनी

दिशा पाटनी बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो अपने काम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस का कई लोगों के साथ नाम जुड़ चुका है. एक्ट्रेस का नाम पार्थ समथान के साथ भी जुड़ा था. साल 2016 में आई फिल्म ‘एमएस धोनी’ के बाद दिशा और सुशांत सिंह राजपूत के अफेयर के खूब चर्चे हुए थे. इसके अलावा एलेक्जेंडर एलेक्स संग भी उनका नाम जुड़ा था. वहीं बॉलीवुड स्टार टाइगर संग तो वह 6 साल तक रिलेशनशिप में रही थीं.

ये भी पढ़ें-  Kissa-E-Johnny Walker: दुनिया को हंसाने वाले जॉनी वॉकर को जब चेन्नई से हो गई थी नफरत, 33 साल तक इस वजह से शहर में नहीं रखा था कदम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़