VIDEO: दिशा पाटनी ने कैमरे के सामने दिखाई बेबाकी, फोटोशूट के दौरान दिए ऐसे-ऐसे पोज

दिशा पाटनी ने अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड अदाओं का जादू लोगों पर चलाया है. अक्सर उनके नए-नए लुक्स देखने को मिलते रहते हैं. अब फिर से दिशा ने अपने सिजलिंग फोटोशूट का एक वीडियो पोस्ट किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 12, 2023, 04:03 PM IST
  • दिशा पाटनी ने शेयर किया अपना सिजलिंग लुक
  • दिशा वक्त के साथ और ज्यादा हॉट हो गई हैं
VIDEO: दिशा पाटनी ने कैमरे के सामने दिखाई बेबाकी, फोटोशूट के दौरान दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: दिशा पाटनी (Disha Patani) कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू चला चुकी हैं, लेकिन उनकी एक्टिंग को उतनी सफलता हासिल नहीं हो पाई, जितनी शायद एक्ट्रेस या उनके फैंस ने उम्मीद की थी. हालांकि, इसके बावजूद दिशा की लाइमलाइट में कभी कोई फर्क नहीं पड़ा. वह अपनी फिल्मों से ज्यादा लव लाइफ, फिटनेस, डांसिंग स्टाइल और हॉट फोटोशूट्स के कारण खूब सुर्खियों में रही हैं. अब एक बार फिर से दिशा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने सिजलिंग फोटोशूट का एक वीडियो पोस्ट किया है.

Disha Patani ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

लेटेस्ट वीडियो में दिशा ब्लैक कलर के आउटफिट में दिख रही हैं. उन्होंने यहां सीक्वेंस वाला ब्रालेट टॉप और थाई हाई स्लिट शॉर्ट स्कर्ट कैरी की है. एक्ट्रेस ने इसके साथ हाथों में नेट के गलव्स पहने हैं.

उन्होंने इसके साथ मैचिंग के ब्लैक बूट्स कैरी किए हैं. एक्ट्रेस ने कानों में व्हाइट हैंगिंग ईयररिंग्स और हाथ में एक स्लीक सा डायमंड ब्रेसलेट पहना है. इस लुक में दिशा बेहद हॉट और गॉर्जियस लग रही हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं दिशा पाटनी

दिशा ने इस लुक के साथ न्यूड मेकअप किया है और स्मोकी आईज रखी है. इसके साथ उन्होंने मैसी हेयर टच के साथ बालों को ओपन रखा है. कुछ ही देर में एक्ट्रेस का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. वहीं, मिनटों में इस पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं, टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी उन्हें हॉट बताते हुए कमेंट किया है.

दिशा पाटनी के पास कई फिल्में कतार में

गौरतलब है कि दिशा पाटनी के पास इस समय कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही वह 'योद्धा' टाइटल से बन रही सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके बाद उन्हें दीपिका पादुकोण और साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'प्रोजेक्ट के' में भी देखा जाने वाला है. वहीं, एक्ट्रेस एक टाइटल्ड तमिल फिल्म में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Haseen Dillruba 2: फिर लौट रही है 'हसीन दिलरूबा' तापसी पन्नू , विक्रांत मैसी ने शेयर किया फिल्म का पोस्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़