दिशा पाटनी के विंटर लुक ने बढ़ाई इंटरनेट की गर्मी, वूलन ड्रेस में दिखाया हॉट लुक

दिशा पाटनी अपनी फिल्मों से ज्यादा लुक्स, डांसिंग स्टाइल और फिटनेस की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं. अक्सर एक्ट्रेस के नए-नए अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. अब एक बार फिर से दिशा ने बेहद हॉट लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 30, 2022, 06:23 PM IST
  • दिशा पाटनी का काफी हॉट लुक दिखा है
  • दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
दिशा पाटनी के विंटर लुक ने बढ़ाई इंटरनेट की गर्मी, वूलन ड्रेस में दिखाया हॉट लुक

नई दिल्ली: दिशा पाटनी (Disha Patani) कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. उन्होंने काफी कम वक्त में दर्शकों के बीच अपनी एक खास पहचान तो हासिल कर ली है, लेकिन दिशा अपनी एक्टिंग का जादू लोगों पर नहीं चला पाईं. वह अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्ड लुक्स, फोटोशूट्स, वर्क आउट और निजी जिंदगी के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग तेजी से बढती जा रही है. फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

Disha Patani ने कराया विंटर लुक फोटोशूट

दिशा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती है. खासतौर पर दिशा अपने नए-नए लुक्स फैंस को दिखाती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक फैंस के साथ शेयर की है. इस बार एक्ट्रेस ने अपना विंटर लुक दिखाया है, हालांकि, इसमें भी उन्होंने बोल्डनेस का तड़का लगाया है.

हॉट लुक में दिख रही हैं दिशा पाटनी

लेटेस्ट फोटो में दिशा चेक प्रिंट वाली शॉर्ट ट्यूब वूलन ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने फर्र वाला जैकेट कैरी किया है. यहां उन्होंने अपने इस लुक को आईस कलर के फर्र वाले हाई बूट्स पहने हुए दिख रही हैं. दिशा का ये लुक काफी अलग दिख रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इस फोटो में दिशा का हेयर स्टाइल भी काफी अलग दिख रहा है. उन्होंने इस फोटो के लिए बॉबकट हेयर स्टाइल रखा है. इस विंटर लुक में दिशा अलग और हॉट दिख रही हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी दिशा पाटनी

दूसरी ओर दिशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में भी कतार में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस 'योद्धा' टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके बाद वह 'प्रोजेक्ट के' और तमिल डायरेक्टर शिवा के निर्देशन बन रही अनटाइटल्ड फिल्म में भी दिखाई देगी.

ये भी पढ़ें- 42 साल की उम्र में श्वेता तिवारी ने पहनी ऐसी ड्रेस, अदाओं से नजरें हटाना हो जाएगा मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़