गोल्डन ड्रेस पहन दिशा पाटनी ने बेंच पर दिए पोज, यूजर्स बोले सस्ती कार्दाशियन

Disha Patani Photos: दिशा पाटनी के हुस्न की जितनी तारीफ करें उतनी कम है. दिशा ने काफी मेहनत से खुद पर काम किया है. ये काम उनके कर्वी फिगर पर दिखता भी है. फिलहाल उनकी फोटोज ने लोगों को बहुत चौंकाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 22, 2023, 10:20 PM IST
  • दिशा पाटनी की बोल्डनेस ने किया घायल
  • लोगों को आई हॉलीवुड की याद
गोल्डन ड्रेस पहन दिशा पाटनी ने बेंच पर दिए पोज, यूजर्स बोले सस्ती कार्दाशियन

नई दिल्ली: दिशा पाटनी लगातार बोल्डनेस के पैमाने को बढ़ाती जा रही हैं. एक तरफ उनके बिकनी और ब्रालेट में पोज और दूसरी ओर स्लिम फिट रीविलिंग ड्रेसमें अदाएं. कोई अपने आपको कैसे संभाले. फिलहाल गोल्डन ड्रेस में दिशा पाटनी की अदाओं ने लोगों के बीच सनसनी मचाई है.

दिशा की ड्रेस

दिशा पाटनी ने हाल ही में ट्रांसपेरेंट गोल्डन ड्रेस में कमाल कर दिखाया. अपने कर्वी फिग को एक्सपोज कर उन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. बैंच पर लेटकर उनके कातिलाना पोज ने तो लोगों के होश ही उड़ा दिए. खुले बाल और मिनिमल मेकअप दिशा पाटनी ने तो हॉलीवुड को भी पीछे छोड़ दिया.

कमेंट की भरमार

ऐसे में यूजर्स को दिशा का ये बोल्ड अवतार देख तीन चीजें याद आई. पहला टाइगर, दूसरा अश्लीलता और तीसरा हॉलीवुड. एक यूजर ने लिखा कि टाइगर आपको याद कर रहा है. दूसरे यूजर ने लिखा कि एमएस धोनी में आप कितनी अच्छी लग रही थीं और तीसरे यूजर ने लिखा कि आप तो सस्ती कार्दाशियन लग रही हैं.

कार्दाशियन फैमिली

आपको बता दें कि कार्दाशियन हॉलीवुड की वो फेमस फैमिली हैं. जहां मां से लेकर बेटियां सभी मिलिनियर और बिलिनियर है. सभी ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है और अपनी बोल्डनेस की वजह से हमेशा चर्चा में छाई रहती हैं. भारत में भी कार्दाशियन की काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है.

ये भी पढ़ें- Jannat Zubair Photos: जन्नत जुबैर ने फिर किया अदाओं से घायल, स्किन फिट गाउन में चलाया हुस्न का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़