नकुल मेहता के बाद ये एक्ट्रेस ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ को कहेगी बाय-बाय, वजह जान चौंक जाएंगे आप

दिशा परमार (Disha Parmar) ने हाल ही में खुलासा किया था कि वह शो को काफी पहले भी छोड़ना चाहती थीं, क्योंकि उन्हें पांच साल की बच्ची की मां का किरदार अभी से नहीं करना था. वहीं एक्ट्रेस ने कई बड़े खुलासे भी किए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 1, 2023, 11:44 AM IST
  • ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ की बढ़ी मुसीबत
  • लीड स्टार्स ने छोड़ा टीवी शो
नकुल मेहता के बाद ये एक्ट्रेस ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ को कहेगी बाय-बाय, वजह जान चौंक जाएंगे आप

नई दिल्ली: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दिशा परमार इन दिनों 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में प्रिया सूद के कैरेक्टर में नजर आ रही हैं. पहली पार्ट की तरह ही 'बड़े अच्छे लगते हैं' के दूसरे पार्ट को भी दर्शकों ने बेशुमार प्यार दिया है. राम और प्रिया को काफी प्यार मिलने के बाद भी शो के मेन लीड नकुल मेहता और अब दिशा परमार ने शो को अलविदा कहने का ऐलान कर दिया है.

क्या है वजह?

दिशा परमार ने हाल ही में मीडिया से बाद की. दिशा ने बताया कि वह शो को पहले भी छोड़ना चाहती थीं, क्योंकि उन्हें पांच साल की बच्ची की मां का किरदार नहीं करना था, लेकिन फिर उन्होंने शो में बने रहने का मन बना लिया. वहीं, अब शो में 20 साल का लीप आने वाला है और इसलिए वह शो को छोड़ रही हैं. ये खबर सुनने के बाद फैंस निराश हो गए हैं.

नहीं करना मां का किरदार

इंटरव्यू में दिशा ने कहा, 'इससे पहले जब मेकर्स ने मुझे लीप और पांच साल की बच्ची की मां बनने के बारे में बताया तो मैं डरी हुई थी, लेकिन ट्रैक काफी मजेदार था और मैंने एंजॉय भी किया,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disha Parmar Vaidya (@dishaparmar)

लेकिन अब 20 साल का लीप होने जा रहा है. मैंने डेढ़ साल तक इस शो को अपना बेस्ट दिया और अब मुझे लगता है कि मुझे आगे बढ़ने की जरूरत है.'

नए प्रोजेक्ट में आएंगी नजर

दिशा ने बताया कि, 'मैं ये नहीं कहूंगी कि मैं शो छोड़ रही हूं, लेकिन अब मैं नए प्रोजेक्ट और नई शुरुआत की ओर बढ़ रही हूं. मेरे शो के साथ अच्छा एक्सपीरियंस रहा है.' वहीं, शो में आने वाले 20 साल के लीप को लेकर फैंस उत्साहित हैं. वह देखना चाहते हैं कि नकुल और दिशा की जगह कौन आएगा और शो में क्या ट्विस्ट आएंगे.

ये भी पढ़ें- Animal First Look: रणबीर कपूर की 'एनिमल' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज, खूंखार लुक में दिखे एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़