Dipika Kakar की ननद Saba ibrahim का हुआ मिसकैरेज, पति ने फैंस को दी बुरी खबर

Saba Ibrahim miscarriage: टीवी की फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की ननद सबा इब्राहिम ने कुछ दिन पहले ही अपनी भाभी के बाद अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. खुशियों के बीच अब सबा पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 13, 2023, 09:09 AM IST
  • सबा ने फैंस को दी एक बुरी खबर
  • दीपिका की ननद के साथ हुआ हादसा
Dipika Kakar की ननद Saba ibrahim का हुआ मिसकैरेज, पति ने फैंस को दी बुरी खबर

नई दिल्ली:Saba Ibrahim miscarriage: जाने-माने टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) की बहन और एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) की ननद सबा इब्राहिम ने फैंस को एक बुरी खबर दी है. कुछ दिन पहले सबा इब्राहिम (Saba Ibrahim) ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर लोगों को दी थी, अब  उन्हें बताया कि कुछ कॉम्पलीकेशन आ रही है. वहीं सबा का मिसकैरेज भी हो गया है.

सबा इब्राहिम का मिसकैरेज

सोशल मीडिया पर सबा इब्राहिम ने 12 मई को नया व्लॉग शेयर किया था. वीडियो की शुरुआत में दिखा की सबा अपने पति सनी के साथ क्लीनिक गईं थी, जहां उनकी स्कैनिंग होनी थी. फिर सनी ने फैंस को बताया कि सबा का मिसकैरेज हो गया है. स्कैन के बाद कपल को पता चला कि बेबी की हार्टबीट नहीं चल रही है. इस बात से दोनों काफी दुखी थे, लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी. सबा ने बताया कि डॉक्टर्स ने उन्हें जो-जो करने के लिए कहा, वो सब उन्होंने किया था. लेकिन फिर भी ये सब हो गया.

सबा ने पति हुए इमोशनल

सबा और पति सनी काफी इमोशनल थे. सबा ने कहा कि जितना बुरा उन्हें लग रहा है, उतना ही सनी को भी लग रहा है, लेकिन वह अपने इमोशन को दबाकर स्ट्रॉन्ग बने हुए हैं और सबको संभाल रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Khalid Niaz (@khalid_niaz23)

सबा ने बताया कि सनी को काफी बार रोना आया, लेकिन वह नहीं रोए ताकि हम सब भी स्ट्रंग बने रहे. सबा ने बताया कि- मुझे डर लग रहा था कि कहीं मुझे कुछ हो न जाए. वहीं सनी की भी फिक्र हो रही थी.

सबा की प्रेग्नेंसी में हुई थीं कॉम्प्लीकेशन

सबा इब्राहिम ने कुछ समय पहले ही खुलासा किया था कि, जिस दिन उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला था, उसके कुछ दिन बाद ही उन्हें ब्लीडिंग फिर से शुरू हो गई थी. हॉस्पिटल जाने के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें फुल बेड रेस्ट के लिए कहा था. सबा ने इसकी वजह PCOS को बताया था. फैंस सबा के लिए दुआ कर रहे हैं.  

ये भी पढ़ें- इटली पहुंच मौनी रॉय पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, कैमरे में सामने दिए इतने हॉट पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़