Diljit Dosanjh Bday Special: दिलजीत दोसांझ ने कभी नहीं किया ऑनस्क्रीन किस, विदेश में रहती है वाइफ, जानें सिंगर से जुड़े फैक्ट्स

Diljit Dosanjh Bday Special: 6 जनवरी को बर्थडे मना रहे दिलजीत दोसांझ पंजाब के मशहूर सिंगर में से एक हैं. दिलजीत करोड़ों की संपत्ति के मालिक है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jan 6, 2023, 01:55 PM IST
  • 38 साल के हुए दिलजीत दोसांझ
  • दुनियाभर में सिंगर की फैन फोलोइंग
Diljit Dosanjh Bday Special: दिलजीत दोसांझ ने कभी नहीं किया ऑनस्क्रीन किस, विदेश में रहती है वाइफ, जानें सिंगर से जुड़े फैक्ट्स

नई दिल्ली: Diljit Dosanjh Bday Special: पंजाबी इंडस्ट्री के फेमस सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) 6 जनवरी के दिन अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. पंजाबी इंडस्ट्री में दमखम दिखाने के बाद सिंगर ने बॉलीवुड में भी अपनी धाक जमाई है. तो आइए इस खास मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं.

निक्कर और बनियान में पहली परफॉर्मेंस

करण जौहर के शो कॉफी विद करण में दिलजीत दोसांझ ने बताया था कि उन्होंने अपनी पहली परफॉर्मेंस निक्कर और बनियान में दी थी. सिंगर ने पूरा किस्सा शेयर करते हुए बताया था कि जब वह छोटे थे, तो मास्टर सलीम उनके गांव में आए थे. मास्टर सलीम की परफॉर्मेंस से पहले लोगों ने उन्हें स्टेज पर चढ़ा दिया था.

प्राइवेट जेट को लेकर बटोरी चर्चा

2017 में दिलजीत दोसांझ ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी, जिसके बाद कुछ लोगों को लगा था कि उन्होंने  प्राइवेट जेट खरीदा है. हालांकि इन खबरों को दिलजीत ने गलत करार दिया था.

काइली जेनर के हैं दीवाने

दिलजीत दोसांझ हॉलीवुड स्टार काइली जेनर को बेहद पसंद करते हैं. इतना ही नहीं उनके कई गानों में काइली का जिक्र आपको सुनने को मिल जाएगा. सोशल मीडिया पर वो एक्ट्रेस की फोटोज पर जमकर कमेंट करते नजर आते हैं.

पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना नहीं पसंद

करण के शो के दौरान दिलजीत दोसांझ ने अपनी एक बुरी अदात के बारे में खुलासा करते हुए कहा था कि वो अपने पार्टनर को बार-बार अपडेट नहीं कर सकते कि वो कहां है और क्या कर रहे हैं. उन्होंने कहा, 'मेरी मम्मी नहीं पूछती मेरे से.' इसलिए मेरी आदत नहीं है किसी को अपडेट देने की.

ऑनस्क्रीन नहीं करते किस

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिलजीत दोसांझ अपने कॉन्ट्रेक्ट क्लॉज में साफ कहते हैं कि वो फिल्मों में इंटीमेट या किस  सीन्स नहीं करेंगे. सिंगर नो किसिंग पॉलसी अपनाते है. इसके अलावा उनकी फिल्मों में सिख कम्युनिटी को लेकर किसी तरह का मजाक या जोक्स नहीं होता है. अगर ऐसा स्क्रिप्ट में होता है तो वह फिल्म साइन नहीं करते हैं.

ये भी पढ़ें- 'ऐसा कहने पर हो सकती है मेरी हत्या', करण जौहर के इस बयान ने उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़