क्या वाकई एक बेटे के पिता हैं दिलजीत दोसांझ? दोस्त ने किया शादी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा

दिलजीत दोसांझ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कम ही खबरों में रहते हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से दिलजी की निजी जिंदगी ही सुर्खियों में बनी हई हैं. इसी बीच अब सिंगर के दोस्त ने उनकी शादी को लेकर ऐसा खुलासा किया है कि सब हैरान रह गए हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 9, 2024, 08:29 PM IST
    • दिलजीत की शादी पर हुआ खुलासा
    • दिलजीत के दोस्त ने बताई ये बात
क्या वाकई एक बेटे के पिता हैं दिलजीत दोसांझ? दोस्त ने किया शादी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्ली: सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) अपने करियर को लेकर जितने बेबाक और बिंदास हैं, उतने ही प्राइवेट में वह निजी जिंदगी को लेकर हैं. दिलजीत की पर्सनल जिंदगी से जुड़ी कम ही बातें ऐसी हैं जिनके बारे में लोगों को ज्यादा कुछ जानकारी है. ऐसे में उनकी लव लाइफ पर अक्सर ही उनके चाहने वाले सवाल करते नजर आते हैं. हालांकि, दिलजीत ने हमेशा ही इस मामले में चुप्पी साधी है. वहीं, अब दिलजीत के शादीशुदा होने की खबरें सामने आ रही हैं.

दोस्तों ने किया शादी का खुलासा

एक मीडिया चैनल ने दिलजीत के एक करीबी दोस्त के हवाले से खुलासा किया है कि सिंगर शादीशुदा हैं. इतना ही नहीं, कहा जा रहा है कि वह एक बेटे के पिता भी है. बताया जा रहा है कि दिलजीत की पत्नी इंडियन-अमेरिकन हैं और वह बेटे के साथ अमेरिका में ही रहती है. हालांकि, इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त के साथ ही पता चलेगा, फिलहाल दिलजीत ने इस पर कोई पुष्टि नहीं की है.

पेरेंट्स को लेकर किया था खुलासा

गौरलब है कि कुछ समय पहले रणवीर इलाहाबादिया के पॉडकास्ट शो में दिलजीत ने अपने माता-पिता के साथ बिगड़े रिश्तों पर चर्चा की थी. उन्होंने बताया था कि 11 साल की उम्र में ही उन्हें गांव से बाहर जाने के लिए मजबूर किया गया था. उन्होंने बताया कि उनके पेरेंट्स से बेहतर जिंदगी के लिए उन्हें उनके मामा-मामी के साथ रहने भेज दिया था, इसके लिए उनसे पूछना भी जरूरी नहीं समझा गया. इसी कारण वह अपने पेरेंट्स से दूर हो गए.

इन फिल्मों में दिखेंगे दिलजीत दोसांझ

दूसरी ओर दिलजीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा लीड रोल में दिखेंगी. इसके अलावा दिलजीत को पंजाबी फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट 3' में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- GHKKPM Upcoming Twist: होटल में किससे मिलने जाएगी शिखा? अक्का साहिब के रंग देख उड़ेंगे सवि के होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़