Amar Singh Chamkila: दिलजीत दोसांझ ने क्यों की परिणीति चोपड़ा की रिहाना से तुलना? मजेदार BTS वीडियो किया शेयर

Amar Singh Chamkila: दिलजीत दोसांझ जल्द ही अमर सिंह चमकीला के रूप में दर्शकों के सामने पेश होने वाले हैं. इस दौरान भी वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. इसी बीच अब उन्होंने एक बीटीएम वीडियो शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 30, 2024, 05:28 PM IST
    • दिलजीत ने दिखाया परिणीति का मस्तीभरा अंदाज
    • दिलजीत ने की परिणीति चोपड़ा की रिहाना से तुलना
Amar Singh Chamkila: दिलजीत दोसांझ ने क्यों की परिणीति चोपड़ा की रिहाना से तुलना? मजेदार BTS वीडियो किया शेयर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और पंजाबी फिल्मों के जाने माने एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) को जल्द ही पर्दे पर साथ देखा जाने वाला है. इनकी फ्रेश जोड़ी 'अमर सिंह चमकीला' टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसी के साथ बॉलीवुड को एक फ्रेश जोड़ी भी मिलने वाली है. अब दिलजीत और परिणीति अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं.

मस्ती के मूड में दिखीं परिणीति चोपड़ा

दिलजीत अपने दुनियाभर के चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वह लगभग हर दिन फैंस के साथ अपनी पर्सनल या प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करते रहते हैं. इसी बीच अब दिलजीत ने शनिवार को 'अमर सिंह चमकीला' फिल्म की शूटिंग से एक BTS (बिहाइंड द सीन) वीडियो शेयर किया है, इसमें परिणीति को काफी मस्ती के मूड में देखा जा रहा है.

दिलजीत दोसांझ ने शेयर किया मजेदार वीडियो

यह BTS वीडियो परिणीति चोपड़ा के फिल्म की शूटिंग शेड्यूल के आखिरी दिन का है. वीडियो में दिलजीत एक पंजाबी ट्रैक गा रहे हैं, जबकि परिणीति उनके पास में रॉकस्टार वाइब्स दे रही हैं. दोनों कलाकारों को अपने किरदारों के आउटफिट्स में देखा जा सकता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए दिलजीत ने कैप्शन में लिखा, 'अमरजोत च रिहाना आ गई सी (अमरजोत में रिहाना की आत्मा आ गई है). 'चमकीला' 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.'

दिलजीत हो गए थे भावुक

गौरतलब है कि हाल ही में मुंबई में एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान 'अमर सिंह चमकीला' का ट्रेलर लॉन्च किया गया था. इस दौरान फिल्म की पूरी टीम मौजूद रही. यहां फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली ने दिलजीत दोसांझ की खूब तारीफें की, जिसके बाद एक्टर काफी इमोशनल हो गए थे. इवेंट के दौरान इम्तियाज ने मीडिया को बताया कि कैसे दिलजीत भूल गए कि वह खुद इतने बड़े ग्लोबल सुपरस्टार हैं और अमर सिंह चमकीला बन गए.

ये भी पढ़ें- Patna Shukla: रवीना टंडन क्यों बनीं ‘पटना शुक्ला’ का हिस्सा? एक्ट्रेस ने बताई वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़