Captain Miller Teaser Out: 'कैप्टन मिलर' में दिखा धनुष का खूंखार अवतार, बागी बन ताबड़तोड़ एक्शन में आए नजर

Captain Miller Teaser Out: धनुष के 40वें जन्मदिन के मौके पर फिल्म मेकर्स ने फैंस को खास गिफ्ट दिया है. धनुष के स्पेशल डे पर उनकी फिल्म कैप्टन मिलर का टीजर जारी किया गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 28, 2023, 04:54 PM IST
  • कैप्टन मिलर' का टीजर रिलीज
  • दिसंबर में रिलीज होगी फिल्म
Captain Miller Teaser Out: 'कैप्टन मिलर' में दिखा धनुष का खूंखार अवतार, बागी बन ताबड़तोड़ एक्शन में आए नजर

नई दिल्ली Captain Miller Teaser Out: फिल्म 'कैप्टन मिलर' की टीम ने शुक्रवार को, इसके अभिनेता धनुष के 40वें जन्मदिन के अवसर पर फिल्म का टीज़र जारी किया. यह तमिल फिल्म 15 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. अरुण माथेश्वरन के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण सत्य ज्योति फिल्म्स ने किया है. 

'कैप्टन मिलर' का टीजर रिलीज 

स्टूडियो ने आधिकारिक टीज़र अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया. सत्य ज्योति फिल्म्स ने अपने ट्वीट में लिखा ''सम्मान ही स्वतंत्रता है, यह बहुप्रतीक्षित कैप्टन मिलर का टीजर है. फिल्म 15 दिसंबर 2023 को थिएटर में रिलीज होगी.'' दो बार राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किए जा चुके अभिनेता धनुष ने भी अपने ट्विटर पर टीज़र साझा किया. 

धनुष के जन्मदिन पर शेयर की फिल्म की पहली झलक 
उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘‘'कैप्टन मिलर' का टीज़र.’’ 'कैप्टन मिलर' एक पीरियड एक्शन एडवेंचर फिल्म है जिसमें धनुष मिलर उर्फ ​​एनालीसन की मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में शिवा राजकुमार, संदीप किशन, प्रियंका अरुल मोहन, जॉन कोक्केन और 'आरआरआर' से चर्चित हुए एडवर्ड सोनेनब्लिक आदि कलाकार भी शामिल हैं.

धनुष ने हॉलीवुड में किया था डेब्यू 
धनुष ने पिछले साल फिल्म निर्माता एंथनी और जो रूसो द्वारा निर्देशित फिल्म 'द ग्रे मैन' से हॉलीवुड में कदम रखा था. भारत में उनकी बड़े स्क्रीन पर रिलीज़ हुई पिछली तमिल फिल्म 'वाथी' थी. 'कैप्टन मिलर' के अलावा धनुष हिंदी फिल्म 'तेरे इश्क में' में नज़र आएंगे. इस फिल्म के निर्माता आनंद एल राय हैं. 

इनपुट- भाषा 

इसे भी पढ़ें:  जब धनुष के लुक्स का उड़ाया जाता था मजाक, सेट पर बुलाते थे ऑटो ड्राइवर बुलाते 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़