Ratna Pathak: नसीरुद्दीन शाह के अफेयर पर पहली बार बोलीं रत्ना पाठक, 41 साल बाद हुआ बड़ा खुलासा

Ratna pathak on husband past life: नसीरुद्दीन शाह और रत्ना पाठक की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. दोनों एक प्ले के दौरान मिले थे और वही से उनके प्यार का सिलसिला शुरू हो गया. अब मीडिया रिपोर्ट्स से बातचीत में एक्ट्रेस ने सालों बाद पति के कई रिलेशनशिप पर चुप्पी तोड़ी है और कई बड़ी बातों का खुलासा किया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 17, 2023, 02:43 PM IST
    • रत्ना पाठक ने पति को लेकर किए बड़े खुलासे
    • हनीमून को बीच में ही लौट आए थे एक्टर
Ratna Pathak: नसीरुद्दीन शाह के अफेयर पर पहली बार बोलीं रत्ना पाठक, 41 साल बाद हुआ बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: Ratna Pathak:  रत्ना पाठक इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म धक-धक को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म को दर्शकों की तरफ से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. इसी बीच एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में पति नसीरुद्दीन के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है. उन्होंने नसीरुद्दीन शाह की पहली पत्नी से डिवोर्स और उनके दूसरे अफेयर्स को लेकर अपना रिएक्शन देते हुए कहा कि उन्हें उनकी पास्ट से कोई लेना देना नहीं है. 

कैसे हुई थी कपल की मुलाकात

नसीरुद्दीन शाह और रत्ना पाठक शाह पहली बार 1975 में सत्यदेव दुबे के प्ले के रिहर्सल के दौरान मिले थे. उस वक्त दोनों बस दोस्त हुआ करते थे पर धीरे-धीरे दोनों का मिलना जुलना बढ़ गया और ये दोस्ती प्यार में बदल गई. हालांकि दोनों के लिए एक होने का सफर बेहद कठिन था. नसरुद्दीन रत्ना से मिलने से पहले से शादीशुदा थे और उनको एक बेटी भी थी, उनके सर पर बेटी हीबा की परवरिश की जिम्मेदारी थी. नसीरुद्दीन शाह और रत्ना पाठक शादी करने से पहले करीब 7 साल रिलेशनशिप में रहे थे. 

पति के पास्ट को लेकर क्या बोली एक्ट्रेस 

शादी के करीब 41 साल गुजरने के बाद, रत्ना पाठक शाह ने खुलासा किया कि उनके पति कई रिश्तों मे रहे हैं. एक्ट्रेस से जब नसीरुद्दीन शाह के डिवोर्स को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा 'मुझे उनकी पिछली जिंदगी से कोई लेना देना नहीं था, मैं उनसे प्यार करती थी. वह काफी वक्त से अपनी एक्स वाइफ से अलग थे. इस बीच उनके और भी कई रिश्ते बने. वह भी पास्ट जैसा लग रहा था. फिर मैं आ गई, जब तक मैं आखिरी हूं, मैं ठीक हूं.'

बीच हनीमून से लौट आए थे नसीरुद्दीन शाह

दोनों ने कई साल की मुश्किलों के बाद साल 1982 में शादी की थी. रत्ना ने बताया कि उनकी शादी बाकी लोगों की शादी से अलग थी, ऐसी शादी उन्होंने पहले नहीं देखी थी. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि दोनों न्यूली मैरिड कपल शादी के बाद हनीमून पर तो गए थे मगर नसीरुद्दीन बीच में ही लौट आए थे. रत्ना ने बताया कि नसीरुद्दीन ने 'जाने भी दो यारो' की शूटिंग शुरू कर दी थी और इसी वजह से ही उन्हें लौटना पड़ा था. कई बार तो वह कई दिनों तक उन्हें देख भी नहीं पाती थीं. उन्हें यह भी नहीं पता चलता था कि वह जिंदा हैं, मर गए या किसी के साथ भाग गए.'

ये भी पढ़ें- मालदीव पहुंची नई नवेली दुल्हन Parineeti Chopra, खास इंसान ने क्लिक की खूबसूरत तस्वीर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़