'धड़क 2' से क्यों कटा जाह्नवी कपूर का पत्ता? 'भाभी 2' ने हथियाई जगह!

Dhadak 2: 'धड़क' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करते ही जाह्नवी कपूर ने दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह भी बनाई. इसी बीच अब फिल्म के सीक्वल पर अपडेट्स आने लगी हैं. बताया जा रहा है कि सीक्वल से जाह्नवी को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 22, 2024, 03:12 PM IST
    • जाह्नवी कपूर नहीं होंगी 'धड़क 2' का हिस्सा
    • करण जौहर ने इस वजह से लिया बड़ा फैसला
'धड़क 2' से क्यों कटा जाह्नवी कपूर का पत्ता? 'भाभी 2' ने हथियाई जगह!

नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर 2018 में ‘धड़क’ से अपने करियर की शुरुआत कर दर्शकों के दिलों में छा गए. इस फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों के बीच काफी पसंद किया गया. अब खबर आ रही है कि मेकर्स ने इसी प्यार को देखते हुए इसका सीक्वल बनाने का फैसला लिया है. हालांकि, फिलहाल इसके सीक्वल का आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं किया गया है. इसी बीच अब खबर आ रही है कि फिल्म से जाह्नवी का पत्ता साफ हो गया है.

करण जौहर चाहते हैं फ्रेश जोड़ी

खबर आई है कि निर्माता करण जौहर ने 'धड़क' के पहले पार्ट के लिए जैसे फ्रेश जोड़ी के तौर पर जाह्नवी और ईशान को चुना था, वैसे ही अब वह 'धड़क 2' के लिए भी एक नई जोड़ी दर्शकों के सामने पेश करना चाहते हैं. रिपोर्ट्स की माने तो इसी कारण अब जाह्नवी और ईशान सीक्वल से बाहर हो गए हैं, बल्कि उनके जगह तृप्ति डिमरी और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आ सकते हैं. इस खबर से तृप्ति के चाहने वालों की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा.

तृप्ति ने 'एनिमल' से मचाया धमाल

तृप्ति को पिछली बार 'एनिमल' में देखा गया था. इसी फिल्म के कारण उन्हें 'भाभी 2' का टैग भी मिल चुका है. इसके बाद से ही तृप्ति की फैन फॉलोइंग काफी लंबी हो चुकी है और उन्हें लगातार कई बड़े प्रोजेक्ट्स के ऑफर्स मिलने लगे हैं. वहीं, सिद्धांत चतुर्वेदी भी अपनी एक्टिंग से काफी प्यार हासिल कर चुके हैं. ऐसे में अब उन्हें एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश है.

अपडेट ने फिर बढ़ाई हलचल

दूसरी ओर 'धड़क 2' पर बात करें तो जब पिछली बार करण जौहर से इस पर बात की गई थी तो उन्होंने ऐसे किसी भी प्रोजेक्ट से इनकार कर दिया था. हालांकि, अब फिर से इस पर अपडेट आने लगी हैं. बताया जा रहा है कि सीक्वल का 1 मिनट 6 सेकंड का टीजर वीडियो भी तैयार कर लिया गया है. हालांकि, अब दर्शकों को सिर्फ ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार है.

ये भी पढ़ें- राखी सावंत को मिली जान से मारने की धमकी, वकील ने बताया पुलिस के पास न जाने का कारण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़