'देसी बॉयज' के साथ ही इस फिल्म के सीक्वल का हुआ ऐलान, फैंस को मिला दोहरा क्रिसमस गिफ्ट

साल 2022 के आखिरी हफ्ते में आनंद पंडित (Anand Pandit) ने फैंस को क्रिसमस और न्यू ईयर दोनों के तोहफा साथ दे दिया है. फिल्म प्रोड्यूसर ने दो फिल्मों के रीमेक का ऐलान कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 22, 2022, 03:37 PM IST
  • देसी बॉयज और ओमकारा का बनेगा रीमेक
  • आनंद पंडित ने ट्वीट कर दी जानकारी
'देसी बॉयज' के साथ ही इस फिल्म के सीक्वल का हुआ ऐलान, फैंस को मिला दोहरा क्रिसमस गिफ्ट

नई दिल्ली: फिल्म प्रोड्यूसर आनंद पंडित (Anand Pandit) ने सिनेमा लवर्स को खुश कर दिया है. उन्होंने फिल्म 'देसी बॉयज' (Desi Boyz) के सीक्वल का ऐलान किया है, साथ ही वह फिल्म 'ओमकारा' (Omkara) का रीमेक की भी जानकारी दी है. इन दोनों फिल्मों ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था. ऐसे में इनके सीक्वल और रीमेक का एलान दर्शकों के लिए किसी तोहफे से कम नहीं. 

ट्वीट हो रहा वायरल

आनंद पंडित ने ट्वीट कर फैंस के साथ देसी बॉयज के सीक्वल और ओमकारा के रीमेक की जानकारी साझा की है. उन्होने लिखा, 'देसी बॉयज' के सीक्वल और 'ओमकारा' के रीमेक का एलान करते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है. क्रेजी एंटरटेनमेंट के लिए तैयार हो जाइए.' आनंद पंडित के इस ट्वीट पर यूजर्स दिल खोलकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

इरोस मोशन पिक्चर्स से मिलाया हाथ

इन दोनों फिल्मों को लेकर इरोस मोशन पिक्टर्स के चेयरमैन सुनील लुल्ला ने कहा कि 'दोनों फिल्मों के लिए आनंद भाई के साथ काम करने के लिए मैं उत्साहित हूं.' वहीं पराग संघवी ने कहा, 'इन शानदार प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं.' वहीं आनंद पंडित ने कहा, 'मैंने इन दो आइकॉनिक फिल्म का सीक्वल और रीमेक बनाने के लिए मैंने इरोस इंटरनेशनल और पराग संघवी से साझेदारी की है.

'देसी बॉयज' और 'ओमकारा' अपनी कहानी, स्टारकास्ट और म्यूजिक के लिए आज भी दर्शकों के बीच पसंद की जाती हैं. आज की पीढ़ी के सामने एक बार फिर इन्हें पेश करने का यह सही वक्त है.'

कई साल पहले रिलीज हुईं थी ये फिल्म

बता दें कि देसी बॉयज साल 2011 में रिलीज हुई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. इसका निर्देशक रोहित धवन ने किया है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और चित्रांगदा सिंह नजर आई थीं. वहीं 'ओमकारा' साल 2006 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म का निर्देशन विशाल भारद्वाज ने किया था. फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर, सैफ अली खान, कोंकणा सेन, विवेक ओबेरॉय और बिपाशा बसु दिखाई दिए थे. फिल्म के गानों को भी बहुत पसंद किया गया था.

ये भी पढ़ें- 'भाग्यश्री की बेटी होने से काम नहीं मिलता', अवंतिका दसानी का छलका दर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़