30 साल तक किया इंडस्ट्री में काम, फिर भी 11 सालों से हैं बेरोजगार, एक्ट्रेस का छलका दर्द

Delnaaz Irani on Work: शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की स्वीटू जिसकी एक झलक ने फैंस को 'कल हो ना हो' में बेहद गुदगुदाया आज काम के लिए लोगों के आगे हाथ फैलाए हुए हैं. 11 साल से डेलनाज ईरानी बेरोजगार हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2022, 06:55 AM IST
  • डेलनाज ईरानी ने इंडस्ट्री का किया पर्दाफाश
  • बताया क्यों इतनी सालों से नहीं मिला काम
30 साल तक किया इंडस्ट्री में काम, फिर भी 11 सालों से हैं बेरोजगार, एक्ट्रेस का छलका दर्द

नई दिल्ली: डेलनाज ईरानी एंटरटेनमेंट इंडस्टई की वो कॉमेडियन हैं जिन्होंने अपने छोटे-छोटे रोल्स के जरिए लोगों को काफी एंटरटेन किया है. डेलनाज को सभी कल हो ना हो की वजह से भी जानते हैं. आखिरी बार वो रा वन में देखी गई थीं. बता दें कि 11 साल डेलनाज को इंडस्ट्री में किसी भी तरह का काम नहीं मिल पाया है. आखिर क्या वजह रही जो ये एक्ट्रेस पिछले एक दशक से इंडस्ट्री से गायब हो गई.

30 साल तक किया इंडस्ट्री में काम

डेलनाज ने 30 साल इंडस्ट्री में हर तरह का किरदार निभाया. उन्होंने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं प्रोड्यूसर से पूछना चाहती हूं आखिर क्यों नहीं कास्ट किया गया बड़े पर्दे पर. मैंने ये सब कभी प्लान नहीं किया गया. आजकल इन सब कामों के लिए एजेंसीज होती है, पीआर होता है, मेरे साथ ऐसा नहीं था.

कल हो ना हो से मिली पहचान

डेलनाज का कहना है कि उन्होंने कल हो ना हो के लिे बहुत मेहनत की थी. 19 साल बाद भी उन्हें किरदार के लिए जाना जाता है. शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की स्वीटू के रूप में उन्हें हमेशा याद किया जाता है. ये मेरे लिए गर्व की बात है लेकिन इस फिल्म के बाद मुझे ऐसे ही रोल मिलने लगे. डेलनाज ने मिलेंगे मिलेंगे, दिल ने जिसे अपना कहा, प्यार में ट्विस्ट, पेइंग गेस्ट जैसी फिल्में तो कीं लेकिन फिल्में चल नहीं पाईं.

फ्लॉप फिल्मों पर छलका दर्द

एक्ट्रेस जेलनाज कहती हैं कि भले ही फिल्में ना चली हों लेकिन मैंने 100 फीसदी मेहनत की थी. उन दिनों की तरह अब वो कनेक्शन नहीं हैं. अब काम के लिए कास्टिंग डायरेक्टर आ गए हैं. ऐसेमें उनका कहना है कि ग्रुपिज्म और कैंप आ गया है जिसे वह समझने की कोशिश कर रही हैं. ऐसे में डेलनाज का कहना है कि वो लगातार टीवी भी करती रही हैं इसलिए उन पर टीवी एक्ट्रेस का ठप्पा लग गया है.

ये भी पढ़ें: उर्फी जावेद ने बताया खूबसूरती का राज, फिटनेस के लिए रोजाना करती हैं ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़