'भूल भुलैया 3' से कियारा आडवाणी को रिप्लेस करेगी ये हसीना, कार्तिक आर्यन संग पहली बार करेंगी रोमांस!

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) का नशा अभी भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियार आडवाणी ( Kiara Advani) की फ्रेश जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 11, 2022, 10:19 AM IST
  • 'भूल भुलैया 3' में दीपिका पादुकोण की हुई एंट्री!
  • कार्तिक आर्यन संग पहली बार स्क्रीन करेंगी शेयर
'भूल भुलैया 3' से कियारा आडवाणी को रिप्लेस करेगी ये हसीना, कार्तिक आर्यन संग पहली बार करेंगी रोमांस!

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सेल्फमेड सुपरस्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) ने फैंस के दिल में अपनी खास जगह बनाई है. करीब 2 महीने पहले रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी. इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रेस्पॉन्स मिला था. हॉरर कॉमेडी फिल्म कियारा आडवाणी, कार्तिक आर्यन के साथ इश्क फरमाती नजर आईं थी. लेकिन अब खबर हैं कि फिल्म के तीसरे पार्ट में कियारा को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. क्या है पूरी खबर आइए बताते हैं.

बड़े स्तर पर बनेगी फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने 'भूल भुलैया 2' की सफलता को देखने के बाद इसके तीसरे पार्ट को बनाने का मन बना लिया है. निर्माता फिल्म को बड़े बजट के साथ ही बड़े स्तर पर बनाना चाहते हैं.

जिसके चलते इस बार फिर फिल्म की स्टार में बदलाव किया जा सकता है. वहीं कहानी में भी नयापन दिखेगा. रिपोर्टस के मुताबिक जहां 'भूल भुलैया 2' को 90 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया था, वहीं 'भूल भुलैया 2' को 140 करोड़ रुपये में बनाने की चर्चा हो रही है.

कियारा आउट, दीपिका इन!

रिपोर्ट्स के अनुसार मेकर्स 'भूल भुलैया 3' के लिए दीपिका पादुकोण को कास्ट करने की सोच रहे हैं. हालांकि अभी इस बारे में दीपिका पादुकोण से कोई बात नहीं हुई है, और न ही मेकर्स ने आधिकारिक रूप से इस बात की अनाउंसमेंट की है.

लेकिन अगर दीपिका पादुकोण को इस फिल्म में कास्ट किया जाता है तो इश फिल्म के जरिए फैंस को एक फ्रेश जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलेगी. वहीं फिल्म की कहानी भी एंटरटेनिंग होगी.

ये स्टार आए थे नजर

'भूल भुलैया' के पार्ट में अक्षय कुमार, साहनी आहूजा, विद्या बालन और अमीषा पटेल नजर आएं थे. वहीं इस फिल्म के दूसरे पार्ट में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू जैसे सुपरस्टार नजर आए थे. दोनों पार्ट की सफलता के बाद अब फैंस को फिल्म के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें- Mukesh Khanna ने छोड़े जब महिलाओं के खिलाफ शब्दों के बाण, बात पहुंची FIR तक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़