दीपेश भान के परिवार ने ली राहत की सांस, सौम्या टंडन की मदद से हुआ कर्जमुक्त

बता दें कि सौम्या टंडन की अपील के बाद महज एक महीने के भीतर Deepesh Bhan की फैमिली का होम लोन चुक गया. सौम्या टंडन ने सोशल मीडिया पर लोगों से डोनेशंस की अपील की थी. सौम्या की इस अपील ने लोगों के मन में काफी असर डाला

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 4, 2022, 02:44 PM IST
  • दीपेश भान के अकाउंट पर आया वीडियो
  • पत्नी ने सौम्या टंडन के ऐसे कहा थैंक्यू
दीपेश भान के परिवार ने ली राहत की सांस, सौम्या टंडन की मदद से हुआ कर्जमुक्त

नई दिल्ली: टीवी जगत के पॉपुलर शो में मलखान का किरदार निभाने वाले दीपेश भान की मौत से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. 23 जुलाई 2022 को ब्रेन हैमरेज की वजह से दीपेश भान ने दुनिया से विदा ले ली. उनकी पत्नी पर अचानक बेटे और होम लोन चुकाने की जिम्मेदारी आ गिरी. सौम्या टंडन ने अपनी वीडियो के जरिए लोगों तक एक्टर की फैमिली की परेशानियां पहुंचाई.

सौम्या टंडन की अपील

बता दें कि सौम्या टंडन की अपील के बाद महज एक महीने के भीतर दीपेश भान की फैमिली का होम लोन चुका दिया गया है. सौम्या टंडन ने सोशल मीडिया पर लोगों से डोनेशंस की अपील की थी. सौम्या की इस अपील ने लोगों के मन में काफी असर डाला. दीपेश भान की पत्नी ने अब वीडियो शेयर कर बताया है कि वो कर्जमुक्त हो गई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

मलखान की पत्नी का वीडियो

मलखान की पत्नी नेहा ने दीपेश के इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर की है. वीडियो में उन्होंने बताया कि दीपेश के जाने के बाद उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था. इमोशनली तौर पर तो वो डिस्टर्ब हुई हीं ऐसे में फाइनेंशियली तौर पर भी काफी बुरा असर पड़ा. घर का होम लोन काफी बड़ा था उसे चुकाना उनके बस में नहीं था.

सौम्या को कहा धन्यवाद

सौम्या टंडन कीवजह से ही दीपेश भान की फैमिल फंड रेज कर पाईं. नेहा ने खुद वीडियो में कहा कि वो सबके सामने सौम्या की तारीफ करना चाहती हैं. जिन्होंने आगे आकर उनकी फैमिली की इतनी बड़ी मदद की. दरअसल सौम्या की वीडियो के बाद ही सबको पता चला था कि दीपेश भान का एक छोटा बेटा है और सिर पर लाखों का कर्ज.

ये भी पढ़ें: जब महान गायक को दिखा एलियन, रात के 3 बजे किया दोस्त को फोन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़