दीपक तिजोरी के साथ को-प्रोड्यूसर ने की ठगी, 'आशिकी' फेम को लगाया करोड़ों का चूना

Deepak Tijori in News: दीपक तिजोरी जो एक्टर के साथ-साथ अब डायरेक्शन में अपना हाथ आजमा रहे हैं अपने ही को-प्रोड्यूसर की साजिश का शिकार हो गए. एक लोकेशन पर शूट के लिए दीपक तिजोरी ने करोड़ों रुपए तो दे दिए लेकिन जब वापिस करने की बारी आई तो टालते ही गए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 20, 2023, 04:05 PM IST
  • दीपक तिजोरी चले थे फिल्म बनाने
  • करोड़ों का नुकसान करवा बैठे
दीपक तिजोरी के साथ को-प्रोड्यूसर ने की ठगी, 'आशिकी' फेम को लगाया करोड़ों का चूना

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर दीपक तिजोरी जो एक जमाने में रोमांस की खान हुआ करते थे आजकल फिल्में बनाने में व्यस्त हैं. ऐसे में उनसे जुड़ा एक मामला इन दिनों खबरों में है. दरअसल दीपक तिजोरी के साथ करोड़ों की धोखाधड़ी हुई है. दीपक तिजोरी के साथ उनके ही को-प्रोड्यूसर ने ही धोखा क दिया. दीपक ने मोहन नादार के खिलाफ मुंबई पुलिस में FIR दर्ज करवाई है.

एफआईआर की गई दर्ज

दीपक तिजोरी ने मोहन नादार पर गंभीर आरोप लगाए. दीपक ने बताया कि मोहन ने उनके साथ 2.6 करोड़ की धोखाधड़ी की है. दोनों साथ में मिलकर एक थ्रिलर प्रोड्यूस कर रहे थे. अंबोली थाने में मुंबई पुलिस ने दीपक तिजोरी की शिकायत पर तुरंत कार्रवाई करते हुए FIR दर्ज कर ली है. पुलिस ने IPC धारा 420 और 406 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

फिल्म की शूटिंग के लिए लिया पैसा

10 दिन पहले दीपक ने पुलिस को शिकायत दी थी. लिखित शिकायत में बताया था कि शूटिंग लोकेशन के लिए मोहन नादार ने दीपक से लगभग 2.6 करोड़ रुपए लिए. दरअसल मोहन और दीपक के बीच 2019 में फिल्म टिप्प्सी के लिए एक कॉन्ट्रैक्ट हुआ था. दीपक ने जैसे ही मोहन से पैसे वापिस मांगे तो उन्होंने चेक जारी कर दिया. फिर क्या बैंक में जब कैश करने के लिए चैक लगाया तो वो बाउंस हो गया.

पैसा नहीं किया वापिस

अंबोली पुलिस थाने के सीनियर इंस्पेक्टर बंदोपंत बंसोडे के मुताबिक इस मामले से जुड़ी अभी तक किसी भी प्रकार की कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है. मोहन ने फिल्म की शूटिंग के दौरान लंदन में एक लोकेशन के लिए पैसे लिए थे. पैसे वापिस करने की जब भी बात होती तो वो टाल देते. बार-बार चेक बाउंस होते रहते. मोहन ने ना ही प्रोजेक्ट पूरा किया जिस वजह से दीपक तिजोरी को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा.

ये भी पढ़ें- जब सांवला रंग सुंबुल तौकीर के लिए बन गया मुसीबत, सुनने पड़ते थे खूब ताने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़