शादीशुदा होने के बावजूद किस एक्टर के प्यार मे पड़ गईं थीं Zeenat Aman? इस कारण नहीं हो सकी शादी

Zeenat Aman and Deepak Parashar Love Story: 70's के एक्टर दीपक पाराशर एक जमाने में जीनत अमान से प्यार करते थे. इस बात को खुद एक्टर ने स्वीकार किया है और शादी ना हो पाने की वजह भी बताई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 8, 2024, 06:37 PM IST
    • रोचक रही है जीनत अमान की लव लाइफ
    • इस एक्टर ने जीनत को लेकर किया खुलासा
शादीशुदा होने के बावजूद किस एक्टर के प्यार मे पड़ गईं थीं Zeenat Aman? इस कारण नहीं हो सकी शादी

नई दिल्ली: Zeenat Aman and Deepak Parashar Love Story: हिंदी सिनेमा की वरिष्ठ एक्ट्रेस जीनत अमान हर किसी की फेवरेट मानी जाती हैं. जीनत की रियल लाइफ की कहानी किसी फिल्मी स्टोरी से बिल्कुल भी कम नहीं है. कई मौकों पर अपने निजी जीवन को लेकर अभिनेत्री चर्चा का विषय बनी हैं. सिर्फ इतना ही नहीं उनकी लव लाइफ को लेकर भी कई अनसुने राज सामने आते हैं, जिन्हें जानकार हैरानी होती है. इस बीच जीनत अमान (Zeenat Aman) के को-स्टार दीपक पाराशर ने उनके साथ अपने रिश्ते को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.

जीनत अमान को लेकर दीपक पाराशर का बड़ा बयान

दीपक पाराशर अपने दौर के हिंदी सिनेमा के पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. दूसरी तरफ जीनत अमान वो अदाकारा हैं, जिनके चाहने वालों की तादाद उस वक्त काफी ज्यादा थी. दीपक का नाम भी उस लिस्ट में शामिल होता है, जो जीनत के दीवाने थे. हाल ही में सिद्धार्थ कनन के साथ इंटरव्यू में दीपक ने जीनत संग अपने रिश्ते को लेकर बात कबूली है. एक्ट्रेस संग रिलेशनशिप को लेकर जब उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने बताया है- हम बहुत करीब थे, रोमांटिक रूप से एक दूसरे के नजदीक थे. जीनत हमेशा से मेरी पसंदीदा रही हैं. बात तब की है जब वह काफी परेशान रहती थीं, जिसकी वजह शाह अब्बास यानी संजय खान थे.

जीनत अमान की शादी नहीं चल रही थी ठीक 

उनके साथ जीनत अमान की शादी ठीक नहीं चल रही थी और वह बहुत बुरे दौर से गुजर रही थीं. अभिनेता ने ये भी खुलासा किया है कि वह जीनत को उस वक्त डेट कर रहे थे, जब उनकी शादी संजय से हुई थी और अगर कोई एक्ट्रेस ऐसी थी, जिससे वह शादी करना चाहते थे तो वो सिर्फ जीनत अमान थीं. दीपक से पूछा गया कि जीनत ने उनसे शादी के लिए कभी नहीं कहा. इस पर एक्टर ने जवाब दिया, 'हर बात चिल्लाई जाए ये जरूरी नहीं होती, कुछ बातें चुप रहकर भी समझी जाती हैं. जब आप एक-दूसरे को पसंद करते हैं तो शब्दों की जरूरत नहीं होती है. जीनत ने उन्हें छोड़ दिया लेकिन मुझसे भी कुछ नहीं कहा. हम आज भी अच्छे दोस्त हैं और अक्सर मिलते हैं. आज के समय में शादी जरूरी नहीं है'

इस फिल्म में एक साथ दिखाई दिए जीनत और दीपक

बतौर को-स्टार जीनत अमान और दीपक पाराशर एक साथ स्क्रीन भी शेयर कर चुके हैं. साल 1980 में डायरेक्टर बी आर चोपड़ा की फिल्म इंसाफ का ताराजू में ये दोनों कालाकार एक संग नजर आए थे. जीनत और दीपक के अलावा इस फिल्म में एक्टर राज बब्बर ने अहम भूमिका को अदा किया था. जानकारी के लिए बता दें, 71 वर्षीय दीपक पाराशर आज भी फिल्मों में एक्टिव हैं. उन्होंने सरिता चेटली से शादी की थी और उनसे उन्हें एक बेटी राधिका पाराशर हैं.

ये भी पढ़ें- युवाओं में एंग्जाइटी के लिए Jaya Bachchan ने किसको ठहराया जिम्मेदार? एक्ट्रेस का बयान हो रहा वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़