पति-पत्नी के बीच हुई 'वो' की एंट्री, दलजीत कौर ने दुनिया के सामने खोल दी निखिल पटेल की पोल

दलजीत कौर की दूसरी शादी टूटने की खबरें काफी समय से सोशल मीडिया पर छाई हुआ हैं, लेकिन अब एक्ट्रेस ने आखिरकार इन खबरों पर मुहर भी लगा दी है. उन्होंने अपने एक पोस्ट में कुछ ऐसा लिखा कि हर कोई हैरान है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 25, 2024, 02:47 PM IST
    • दलजीत कौर का पोस्ट वायरल
    • क्या निखिल पटेल दे रहे हैं धोखा
पति-पत्नी के बीच हुई 'वो' की एंट्री, दलजीत कौर ने दुनिया के सामने खोल दी निखिल पटेल की पोल

नई दिल्ली: एक्ट्रेस दलजीत कौर और निखिल पटेल पिछले कई महीनों से अलग होने की खबरों के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं. पहली बार यह खबरें इसी साल फरवरी की शुरुआत से ही आने लगी थीं. हालांकि, उस समय दोनों में से किसी ने भी इन खबरों की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की थी. हालांकि, अब एक्ट्रेस ने आखिरकार अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट में निखिल पटेल के एक्स्ट्रा मैकिटल अफेयर की ओर इशारा किया है, साथ ही उन्होंने यह भी बता दिया कि वह अब निखिल से अलग रह रही हैं.

दलजीत के पोस्ट ने किया हैरान

कुछ देर पहले ही दलजीत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर निखिल की एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनका चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा.

इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'तुम अब हर रोज बेशर्मी से उसके साथ सोशल मीडिया पर हो. तुम्हारी पत्नी और बेटा शादी के 10 महीने बाद वापस आ गए. पूरा परिवार अपमानित हो रहा है. बच्चों के लिए ही थोड़ी गरिमा अच्छी होती!'

दलजीत कही ये बात

दलजीत ने आगे लिखा, 'कम से कम आप अपनी पत्नी के प्रति ही सार्वजनिक रूप से थोड़ी गरिमा बनाकर थे, क्योंकि मैं भी कई कई चीजों के बारे में चुप रही हूं.' अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उनके इस पोस्ट से लोग अंदाजा लगाने लगे कि दलजीत यहां निखिल के एक्स्ट्रा मैरिटल पर बात कर रही हैं.

दूसरी थी शादी

गौरतलब है कि दलजीत कौर और निखिल पटेल ने कुछ समय की डेटिंग के बार 18 मार्च, 2023 को एक दूसरे से शादी कर ली. हालांकि, यह दोनों की ही दूसरी शादी थी. दलजीत ने निखिल से पहले एक्टर शालीन भनोट से की थी. हालांकि, कुछ सालों में दोनों अलग हो गए. शालीन और दलजीत का एक बेटा भी है, जो एक्ट्रेस के पास ही रहता है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 'ईशान' को दिखाया जाएगा शो से बाहर का रास्ता? अब मेकर्स ने तोड़ी चुप्पी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़