डोली की जगह ट्रॉली पर बैठीं दलजीत कौर, हनीमून पर दूल्हे संग की जमकर मस्ती

दलजीत कौर ने अपनी जिंदगी की नई पारी अब यूएस बेस्ड एक बिजनेसमैन के साथ शुरू कर दी है. इस जिंदगी के सफर में रोमांस, दोस्ती और प्यार का जो तड़का है व देखने में काफी खास है. दोनों की शादी से लेकर हनीमून के वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 19, 2023, 04:02 PM IST
  • दलजीत कौर ने की दूसरी शादी
  • पति ने सरेआम थामा हाथ
डोली की जगह ट्रॉली पर बैठीं दलजीत कौर, हनीमून पर दूल्हे संग की जमकर मस्ती

Dalljeet Kaur Wedding: शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर ने आखिरकार 40 की उम्र में अपना जीवनसाथी चुन ही लिया. उन्होंने यूएस बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल संग सात फेरे लिए हैं. अब धूमधाम से विदाई के बाद दोनों दूल्हा दुल्हन हनीमून पर भी निकल गए. ऐसे में इस प्यारे से कपल की ढेर सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इंस्टा स्टोरी पर अपनी तस्वीरें शेयर करने के अलावा उनकी एक बेहद फनी वीडियो भी वायरल हो रही है.

ट्रॉली पर धमाल

दलजीत कौर की एक वीडियो सामने आई है जिसमें वो एक ट्रॉली पर बैठी हुई हैंऔर उनके पति उस ट्रॉली को खींच रहे हैं. दलजीत के साथउनके पतिभी उनके ही रंग में रंगगए हैं.दोनों इस वीडियो में काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में दलजीत लिखती हैं कि दुनिया भर के कई एडवेंचरस जगहों में से एक पहली बार हम मिस्टर एंड मिसेज पटेल बनकर चल पड़े, चलिए इसे हनीमून कहते हैं.

विदेश की भरी उड़ान

दलजीत कौर उनके जिंदगी के नए सफर पर जमकर बधाई दी गई. शादी के बाद दलजीत कौर अपने पति के साथ यूएस में ही सेटल हो जाएंगी हां बस काम के सिलसिले में कभी-कभी मुंबई आती-जाती रहेंगी. जहां दलजीत कौर भी तलाकशुदा और एक बेटे की मां है वहीं निखिल पटेल भी तलाकशुदा हैं और दो बेटियों के पिता हैं. हालांकि उनके पास सिर्फ एक ही बेटी की कस्टडी है.

सफेद रंग के जोड़े में की शादी

दलजीत कौर और शालीन भनोट ने 2015 में राहें अलग कर ली थीं. दलजीत ने शालीन पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. दलजीत निखिल के साथ काफी खुश लग रही हैं. जहां सभी लाल रंग के जोड़े में शादी करते हैं वहीं दलजीत और उनके दूल्हे ने व्हाइट जोड़े में सातफेरे लिए. दलजीत की इस वेडिंग में उनके बेटे भी उनके साथ हर फंक्शन अटेंड करते हुए दिखाई दिए.

ये भी पढ़ें- कमर की जगह उर्फी जावेद ने टॉप पर पहन ली बेल्ट, नया अंदाज देख यूजर्स ने दीपक कलाल से शादी की दी सलाह! 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़