क्राइम-डिटेक्टिव ड्रामा 'पी.आई. मीना' के प्रीमियर का हुआ ऐलान, जानें कब और कहां देख पाएंगे शो

P I Meena: प्राइम वीडियो ने मनोरंजन से भरपूर अपने क्राइम-डिटेक्टिव ड्रामा 'पी.आई. मीना' के प्रीमियर का ऐलान कर दिया गया है, जो नवंबर से दुनिया भर में स्ट्रीमिंग के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 26, 2023, 01:44 PM IST
  • 'पी.आई. मीना' का नवंबर में होगा प्रीमियर
  • प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा शो
क्राइम-डिटेक्टिव ड्रामा 'पी.आई. मीना' के प्रीमियर का हुआ ऐलान, जानें कब और कहां देख पाएंगे शो

नई दिल्ली:P I Meena: भारत में दर्शकों के मनोरंजन के लिए सबसे पसंदीदा डेस्टिनेशन, प्राइम वीडियो ने आज अपनी आने वाली क्राइम-डिटेक्टिव सीरीज़, पी.आई. मीना के वर्ल्डवाइड प्रीमियर की घोषणा की. 3 नवंबर को लॉन्च होने वाली इस अमेज़ॅन ऑरिजिनल सीरीज़ की कहानी दर्शकों को शुरू से अंत तक बांधे रखने वाली है.

कैसी है कहानी

शो में एक युवा और परेशानियों से जूझ रही प्राइवेट डिटेक्टिव बड़े रोमांचक तरीके से मामले की छानबीन करती है, जो अपनी जिंदगी और एक अनसुलझे रहस्य को सुलझाने के पक्के इरादे के बीच धोखे और अंतहीन साजिशों के अथाह बवंडर में फंस जाती है. अरिंदम मित्रा द्वारा निर्मित पी.आई. मीना के डायरेक्टर देबालोय भट्टाचार्य हैं, जिसमें तान्या मानिकतला ने मुख्य भूमिका निभाई है, जबकि परमब्रत चट्टोपाध्याय, जिशु सेनगुप्ता, विनय पाठक और ज़रीना वहाब ने भी बेहद अहम किरदार निभाए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

इस दिन स्ट्रीम होगा शो

भारत के साथ-साथ दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में 3 नवंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में आठ-एपिसोड की इस सीरीज़ का प्रीमियर होगा. 'पी.आई. मीना' प्राइम मेंबरशिप में शामिल की गई सबसे नई सीरीज़ है. 

क्या बोले निखिल मधोक

प्राइम वीडियो में हिंदी ऑरिजिनल्स के प्रमुख, निखिल मधोक ने कहा, “हम प्राइम वीडियो के हर टाइटल के साथ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करना चाहते हैं और इसके लिए लगातार प्रयास करते हैं, साथ ही हम उन्हें एक ऐसे सफर पर भी ले जाते हैं, जो उन्हें बेहद पसंद आए और शुरू से अंत तक बांधे रखे. क्राइम इन्वेस्टिगेशन ड्रामा भी बेहद मनोरंजक और दर्शकों को पसंद आने वाले सब-जॉनर में से एक हैं. पी.आई. मीना जबरदस्त कंटेंट्स वाली हमारी बेहतरीन लाइब्रेरी में शामिल की गई एक नई सीरीज़ है.”
 
लेखक एवं निर्माता अरिंदम मित्रा

लेखक एवं निर्माता, अरिंदम मित्रा ने कहा- "हम एक ऐसी कहानी को पेश करने वाले हैं, जो दर्शकों को प्राइवेट इन्वेस्टिगेटर मीना के नज़रिये से अपराध की अंधेरी, खतरनाक और भूलभुलैया जैसी दुनिया में ले जाती है. एक महिला की मुख्य भूमिका वाली इस तरह की दमदार कहानी को तैयार करना हमारे लिए बड़े गौरव की बात है.”
 
देबालोय भट्टाचार्य के लिए है खास

डायरेक्टर देबालोय भट्टाचार्य ने कहा-, “मुझे इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर्स ने हमेशा लुभाया है और वे मुझे बेहद पसंद रहे हैं. पी.आई. मीना मेरा पहला हिंदी प्रोजेक्ट है, और शायद इस क्षेत्र में अपने कदम बढ़ाने के लिए इससे बेहतर कोई और तरीका नहीं हो सकता था.”

ये भी पढ़ें- Birthday Special: लाख मनाने के बाद एक्ट्रेस बनीं Raveena Tandon पर जब फिदा हो गई थी पाकिस्तानी फौज, भारत से कर दी थी एक्ट्रेस की डिमांड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़