अब वीर दास हुए कोरोना पॉजिटिव, रैपिड टेस्टिंग किट शेयर कर दी जानकारी

Vir Das Coroan Positive: कॉमेडियन वीर दास की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस जानकारी साझा करते हुए कोविड -19 रैपिड टेस्टिंग किट की एक तस्वीर साझा की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 15, 2022, 03:37 PM IST
  • कॉमेडियन वीर दास की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है
  • अभिनेता ने रैपिड टेस्टिंग किट की एक तस्वीर साझा की है
अब वीर दास हुए कोरोना पॉजिटिव, रैपिड टेस्टिंग किट शेयर कर दी जानकारी

नई दिल्ली: Vir Das Coroan Positive: कोरोना वायरस ने एक बार फिर से तेजी से पैर पसारने शुरू कर दिए हैं. कोरोना का कहर कम जरूर हुई है, लेकिन अभी ये पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है. बीते कुछ दिनों में कोरोना मरीजों के मामले बढ़ते जा रहे हैं और बॉलीवुड सितारे भी कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं. अब खबर आई है कि कॉमेडियन वीर दास भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. 

कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए वीर दास

अभिनेता ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कोविड -19 रैपिड टेस्टिंग किट की एक तस्वीर साझा करते हुए फैंस को जानकारी दी है. इस खबर के सामने आते ही उनके चाहने वाले काफी परेशान हो गए हैं. साथ ही वीर ने अपने फैंस से माफी मांगी क्योंकि उन्होंने कोरोना महामारी की वजह से अपने अपकमिंग शो कैंसल करने पड़े हैं. 

सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट 

पोस्ट शेयर करते हुए वीर ने लिखा, 'गुजरात. जब मैं सुबह उठा तो मेरे अंदर कोरोना के लक्षण दिखाई दिए इसलिए अभी आरटीपीसीआर परीक्षण करवाने जा रहा हूं. टीम फिलहाल गुजरात शो के लिए नई तारीखों पर काम कर रही है. हम कोशिश कर रहे हैं कि जल्द से जल्द हम गुजरात आएं. जैसे ही वेन्यू उपलब्ध होंगे हम आपका मनोरंजन करने जरूर आएंगे. यदि आप चाहें तो आपके टिकट के पैसे वापस ले सकते हैं. सॉरी गुजरात! मैं बहुत दुखी हूं, लेकिन मुझे उम्मीद है कि आप शो देखने जरूर आएंगे'.

पहले भी हो चुके हैं कोरोना पॉजिटिव

अब वीर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. पोस्ट पर कमेंट्स की बरसात आ गई है. बता दें कि इस साल जनवरी में भी वीर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़