स्टाइलिश गाउन में चित्रांगदा सिंह ने ढाया कहर, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग लुक

चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) अपनी फिल्मों और यूनिक किरदारों की वजह से खूब चर्चा बटोरती हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अब अभिनेत्री एक बार फिर अपनी खूबसूत फोटोज के कारण हर जगह छाई हुई हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 10, 2022, 03:01 PM IST
  • ब्लैक गाउन में चित्रांगदा सिंह ने ढाया कहर
  • फोटो देख उम्र का नहीं लगा पाएंगे अंदाजा
स्टाइलिश गाउन में चित्रांगदा सिंह ने ढाया कहर, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग लुक

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) बॉलीवुड में एक जाना पहचाना नाम हैं. वह कम ही फिल्मों में नजर आती हैं, लेकिन उनके किरदार यादगार और दिल को छू जाने वाले होते हैं. कम प्रोजेक्ट्स मिलने के बावजूद उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. चित्रांगदा की बोल्डनेस हर किसी को अपना दीवाना बना लेती है. एक्ट्रेस फिल्मों के अलावा कई रियलटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं. वहीं सोशल मीडिया के जरिए भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं.

ब्लैक गाउन में चित्रांगदा का दिखा बोल्ड अवतार

सोशल मीडिया पर चित्रांगदा की लेटेस्ट फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं. यहां एक्ट्रेस ब्लैक कलर की नेट वाले गिलिटरी गाउन में नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chitrangda Singh (@chitrangda)

गाउन का डीप नेक और अम्ब्रेला स्लीव्ल उनके लुक को काफी ग्लैमरस और बोल्ड बना रहा है. चित्रांगदा ने अपने इस लुक को सिंपल ओपन हेयर, और स्मोकी मेकअप के साथ कंप्लीट किया है. उनकी इन हॉट और सेक्सी फोटो से नजरें हटा पाना नामुकिन हो गया है. 

लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर मचा रहा हंगामा

चित्रांगदा के इस बोल्ड लुक को उनके फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं. कुछ ही समय में उनकी फोटोज को 60 हजार से भी ज्यादा लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं. लोग उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वैसे, चित्रांगदा के चाहने वाले तो उनके हर अंदाज पर फिदा रहते हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी चित्रांगदा

चित्रांगदा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले ही दिनों उन्हें अमेजॉन प्राइम की 'मॉडर्न लव मुंबई' वेब सीरीज में देखा गया था. इस फिल्म में कई अन्य अन्य कलाकारों की अलग-अलग कहानियां देखने को मिली थी. इसके अलावा अब वह अपनी अगली फिल्म 'गैसलाइट' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म सारा अली खान और विक्रांत मैसी जैसे सितारे लीड रोल में दिखेंगे.

ये भी पढ़े- Kangana Ranaut House: कंगना रनौत ने पहाड़ों के बीच सजाया सपनों का आशियाना, हिमाचली अंदाज में की सजावट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़