'गॉडफादर' और 'द घोस्ट' का बॉक्स ऑफिस पर होगा क्लैश, चिरंजीवी ने कही ये बड़ी बात

Godfather vs The Ghost: साउथ फिल्मों को  मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म 'गॉडफादर'  और सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी की फिल्म 'द घोस्ट' एक ही दिन 5 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 3, 2022, 10:48 PM IST
  • तेलुगू सुपरस्टार्स का सबसे बड़ा क्लैश
  • चिरंजीवी ने फिल्म को लेकर कही ये बात
'गॉडफादर' और 'द घोस्ट' का बॉक्स ऑफिस पर होगा क्लैश, चिरंजीवी ने कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: Godfather vs The Ghost: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म 'गॉडफादर' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया है. फिल्म फिल्म 5 अक्टूबर 2022 को रिलीज होनी है. बता दें कि इसी दिन तेलुगू सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी की फिल्म 'द घोस्ट' भी इसी दिन रिलीज हो होगी. थिएटर पर तेलुगू सुपरस्टार्स का यह बहुत बड़ा क्लैश है. ऐसे में चिरंजीवी ने अपना रिएक्शन दिया है. 

फिल्म क्लैश पर बोले चिरंजीवी
चिरंजीवी ने एक इटंरव्यू में नागार्जुन की फिल्म The Ghost पर थिएटर क्लैश को लेकर कहा कि उनका नागार्जुन से कोई कंपटीशन नहीं है. क्योंकि दोनों ही फिल्में अपने आप में बिल्कुल अलग हैं. हम दोनों अपना टैलेंट दिखाकर फिल्म के माध्यम से खुद को साबित करेंगे. 

 चिरंजीवी ने नागार्जुन को दी बधाई
 चिरंजीवी से पहले नागार्जुन भी उनकी फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी है. उन्होंने कहा कि मेरे दोस्त चिरंजीवी की फिल्म  'गॉडफादर' भी 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. मुझे उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट होगी. 

चिरंजीवी संग सलमान खान आएंगे नजर
'गॉडफादर' फिल्म एक पॉलिटिकल ड्रामा है. इस फिल्म में सलमान खान कैमियो करते नजर आएंगे. फिल्म में सलमान खान के अलावा नयनतारा और मुरली शर्मा भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी. 

इसे भी पढ़ेंः हिना खान ने डीप नेकलाइन ब्लाउज में उड़ाए होश, फ्लॉन्ट किया फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़