टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल को दिखा एलियन स्पेसशिप! किया हैरतअंगेज वीडियो पोस्ट

हाल ही में टीवी पर्दे पर अपनी एक्टिंग की वजह से जानी जाने वाली छवि मित्तल ने फैंस को डरा दिया है. दरअसल वो लगातार ये दावा कर रही हैं कि उन्होंने एक UFO यानी Unidentifiable Object देखा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 3, 2022, 02:23 PM IST
  • छवि मित्तल ने बताई स्पेसशिप की मूवमेंट
  • यूजर्स बोले हमने भी कुछ ऐसा ही देखा
टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल को दिखा एलियन स्पेसशिप! किया हैरतअंगेज वीडियो पोस्ट

नई दिल्ली: टीवी पर अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाली छवि मित्तल ने हाल ही में सबको एक चौंकाने वाली खबर दी है. दरअसल छवि ने एक वीडियो क्लिप शेयर किया है साथ ही वीडियो के डिटेल शेयर करते हुए लिखा है कि उन्होंन आसमान में एक नजारा देखा. यूजर्स भी छवि के इस वीडियो पर तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

छवि ने शेयर किया वीडियो

छवि ने वीडियो पोस्ट करते हुए आसमान में दिखने वाले एक चमकीले ऑब्जेक्ट की ओर इशारा किया है. छवि ने वीडियो पर लिखा है कि 'कसम से ये UFO ही है जिसे मैंने हैलोवीन पर देखा. साथ में बताया कि यह धरती से पहले रॉकेट की तरह चला फिर कुछ देर हवा में खड़ा रहा.'

छवि ने बताई UFO की मूवमेंट

आगे की डिटेल्स साझा करते हुए कहती हैं कि ये पहले लेफ्ट गया फिर ुसी जगह लौट आया. हरा और लाल रंग की रोशनी ब्लिंक की और बाईं ओर ओझल हो गया. मुंझे नहीं पता कि हैलोवीन पर UFO दिखता है या नहीं पर मेरा यकीन मानिए ये एक एलियन ही था.

यूजर ने दिया समर्थन

एक यूजर छवि के इस वीडियो पर समर्थन देते हुए कहा कि उन्होंने भी अपने कजिन्स के साथ चत पर कुछ ऐसा ट्रांसपेरेंट देखा जो थोड़ी देर में आसमान में गायब हो गया. वहीं कुछ यूजर्स ने बताया कि ये सैटेलाइट्स हैं ना कि UFO. वहीं कुछ इसे हवाई जहाज बताने लगे.

ये भी पढ़ें: Avatar: The Way of water का दमदार ट्रेलर आया सामने, धमाकेदार एक्शन देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़