कैंसर से ठीक होते ही छवि मित्तल को हुई ये गंभीर बीमारी, दर्द में सांस लेना भी हुआ मुश्किल

छवि मित्तल ने कुछ समय पहले ही कैंसर जैसी गंभीर बीमारी को मात दी है, लेकिन अब एक बार फिर से एक्ट्रेस नई बीमारी की चपेट में आ गई हैं, जिसके बारे में जानकारी देते हुए छवि ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 4, 2023, 06:11 PM IST
  • छवि मित्तल को हुई अब ये गंभीर बीमारी
  • छवि ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर दी जानकारी
कैंसर से ठीक होते ही छवि मित्तल को हुई ये गंभीर बीमारी, दर्द में सांस लेना भी हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस छवि मित्तल (Chhavi Mittal) अपनी एक्टिंग से ज्यादा निजी जिंदगी के कारण चर्चा में रही हैं. पिछले ही दिनों एक्ट्रेस ने ऐलान किया था कि उन्होंने कैंसर को मात दे दी है और अब वह बिल्कुल ठीक हो गई हैं. हालांकि, अब छवि ने बताया है कि कैंसर से छुटकारा पाना के बाद वह फिर से एक गंभीर बीमारी की चपेट में आ गई हैं, जिसका नाम कॉस्टोकॉन्ड्राइटिस है.

सांस लेने में भी हो रही है तकलीफ

छवि ने बताया है कि उन्हें उठने-बैठने, बोलने यहां तक कि सांस लेने में भी तकलीफ हो रही है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह जिम में मिरर सेल्फी क्लिक कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chhavi Mittal (@chhavihussein)

उन्होंने इस फोटो के साथ एक लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखकर अपनी बीमारी के बारे में जानकारी दी है. छवि ने लिखा, 'मैं नई बीमारी मार्केट में लाई हूं. इसे कॉस्टोकॉन्ड्राइटिस कहा जाता है. फैंसी है ना? (ये चेस्ट की एक चोट है.)'

कैंसर ट्रीटमेंट हो सकता है बीमारी का कारण

छवि ने आगे लिखा, 'इसका संभावित कारण रेडिएशन (कैंसर ट्रीटमेंट) माना जा सकता है. या ऑस्टियोपेनिया (कम बीएमडी वाली स्थिति) के लिए लगाए गए इंजेक्शन का साइड इफेक्ट या फिर ये लगातार हो रही खांसी से हो सकती है (जो मुझे कुछ दिन पहले हुई थी) यह एक या इससे ज्यादा या इन सभी का कॉम्बिनेशन के कारण भी सकती है.'

छवि बताई होने वाली परेशानियां

छवि ने लिखा, 'मुझे सांस लेने, या अपना हाथ, या बांह का इस्तेमाल करते समय, लेटते समय, बैठते समय, हंसते समय या लगभग हर चीज में दर्द होता है. नहीं, मैं इसे लेकर हमेशा पॉजिटिव नहीं रहती, लेकिन शायद ही कभी मैं नेगेटिव होती हूं. तो, अपने सीने को थामकर, मैं जिम (मेरी सबसे खुशी की जगह) आ गई हूं, आप जानते हैं ये मेरी सबसे प्यारी जगह है?'

पोस्ट हुआ वायरल

एक्ट्रेस ने लिखा,'हम सब गिरते हैं, लेकिन क्या हम फिर उठ खड़े होते हैं? खैर, मैं यह करती हूं! जिस किसी को भी इसे सुनने की जरूरत है.. मैं जानती हूं हर कोई किसी न किसी तरह से किसी ना किसी दर्द से गुजर रहा है.. लेकिन आप अकेले नहीं हैं! और यह भी गुजर ही जाएगा.' छवि का ये पोस्ट सामने आने के बाद फैंस सहित कई मशहूर हस्तियों ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है.

ये भी पढ़ें- पारस छाबड़ा ने घटाया 25 किलो वजन, ट्रांसफॉर्मेशन ने उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़