इस टीवी एक्ट्रेस ने एक्टिंग से की तौबा, अब करने जा रही हैं नए सफर की शुरुआत

टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल ने अपने एक्टिंग करियर को एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि सालों पहले ही एक्टिंग की दुनिया से किनारा कर चुकी हैं. इसी के साथ उन्होंने अपने नए प्लान्स बताए हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 30, 2023, 03:30 PM IST
  • छवि मित्तल अब नहीं करेंगीं एक्टिंग
  • छवि ने तलाशी करियर की नई राहें
इस टीवी एक्ट्रेस ने एक्टिंग से की तौबा, अब करने जा रही हैं नए सफर की शुरुआत

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल (Chhavi Mittal) अपने करियर में कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रह चुकी हैं. उन्होंने कई फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है. हालांकि, एक्ट्रेस ने एक्टिंग की दुनिया को गुडबाय करने का फैसला कर लिया है. अब छवि ने अपने इंटरव्यू में इस बात खुलासा किया है कि आखिर क्यों उन्होंने इंडस्ट्री को छोड़ दिया है. इसी के साथ उन्होंने बताया है कि वह एक शर्त पर एक्टिंग में वापसी करेंगीं.

8 साल पहले ही इंडस्ट्री छोड़ चुकी हैं Chhavi Mittal

छवि ने अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह 8 साल पहले ही टीवी को अलविदा कह चुकी हैं. एक्ट्रेस ने कहा है कि वह इंडस्ट्री में वापसी करने के लिए तैयार हैं, लेकिन वह एक्ट्रेस नहीं, बल्कि प्रोड्यूसर के तौर पर इंडस्ट्री में वापसी कर सकती हैं. उन्होंने कहा, 'मैंने 8 साल पहले टीवी इंडस्ट्री छोड़ दी थी और वापसी का भी अब कोई प्लान नहीं है. मैंने अपनी लाइफ में आगे बढ़ने का फैसला कर लिया है.'

इसलिए निर्माता ही रहना चाहती हैं छवि

छवि ने आगे कहा, 'मैं एक्टिंग के लिए तो इंडस्ट्री में वापसी नहीं करूंगी. मैं एक एक्टर से बहुत ज्यादा हूं. मैं एक निर्माता हूं और इसी क्षमता के साथ मैं टीवी पर वापसी कर सकती हूं, लेकिन एक्ट्रेस के तौर पर नहीं. एक प्रोड्यूसर होने के नाते मैं अपने फैसले खुद लेती हूं. मैं फैसले करती हूं कि कब क्या करना चाहिए और इसी शेड्यूल के कारण मैं टीवी पर अभिनय के लिए वापसी नहीं करना चाहती.'

कई प्रोजेक्ट्स में दिखीं छवि मित्तल

गौरतलब है कि छवि मित्तल को '3 बहुरानियां', 'तुम्हारी दिशा', 'घर की लक्ष्मी बेटियां' और 'विरासत' जैसे कई शो में देखा जा चुका है. इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'एक विवाह ऐसा भी' में अहम किरदार निभाती हुई नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें- Chandramukhi 2: कंगना रनौत बनने जा रही हैं 'चंद्रमुखी', पोस्टर शेयर कर किया ऐलान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़