Chhatriwali Trailer OUT: रकुल प्रीत सिंह ने उठाया सेक्स एजुकेशन का मुद्दा, अब हर बात का मिलेगा सीधा जवाब

Chhatriwali Trailer OUT: रकुल प्रीत सिंह की फिल्म 'छतरीवाली' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. एक बार फिर से रकुल को दमदार अंदाज में देखा जा रहा है. इस बार उन्होंने यहां सेक्स एजुकेशन का मुद्दा उठाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 7, 2023, 01:39 PM IST
  • रकुल प्रीत का फिर दिखा दिलचस्प अंदाज
  • सेक्स एजुकेशन पर होगी खुलकर चर्चा
Chhatriwali Trailer OUT: रकुल प्रीत सिंह ने उठाया सेक्स एजुकेशन का मुद्दा, अब हर बात का मिलेगा सीधा जवाब

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने जबसे बॉलीवुड में कदम रखा है, तभी से वह दर्शकों के सामने कई गंभीर मुद्दों को दर्शकों के सामने उजागर करती दिख रही हैं. ऐसे में उनकी हर फिल्म के लिए दुनियाभर के लोग उत्साहित होने लगे हैं. इसी बीच पिछले कुछ समय से रकुल अपनी अगली फिल्म 'छतरीवाली' (Chhatriwali) को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. अब आखिरकार इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. इसमें रकुल सेक्स एजुकेशन जैसे मुद्दे पर खुलकर बात करती हुई नजर आ रही हैं.

सेक्स एजुकेशन पर चर्चा करने आ रही हैं Rakul Preet Singh

इस बात में कोई दो राहें नहीं है कि आज भी भारत के कई हिस्सों में लोग सेक्स एजुकेशन पर बात करने से कतराते हैं. यहां तक स्कूल की किताबों में इससे जुड़े चैप्टर होने के बावजूद इन खुलकर बच्चों को शिक्षा नहीं दी जाती. इसी विषय को उठाकर अब रकुल हर किसी को जिंदगी का एक अहम पाठ पढ़ाने के लिए निकल पड़ी हैं. ट्रेलर में भी दिखाया गया है कि एक स्कूल का टीचर सेक्स एजुकेशन पर क्लास देते हुए बच्चों के सवालों का जवाब देने में असहज हो रहे हैं.

जबरदस्त है 'छतरीवाली' का ट्रेलर

ट्रेलर में एक टीचर क्लास में बच्चों को पढ़ा रहे हैं. इसी दौरान एक बच्चा उनसे पूछता है, 'कॉप्यूलेशन क्या होता है.' झिझकते हुए टीचर इसके जवाब में कहते हैं कि एक बर्ड का दूसरे बर्ड पर बैठना. तभी दूसरे सीन में रकुल की एंट्री होती है, जो हर बात सीधी बोलती है. इसके बाद अगले सीन में दिखाया गया है कि जब उनका बॉयफ्रेंड नजदीक आता है तो वह कंडोम का इस्तेमाल ही नहीं करना चाहता.

वहीं, उनकी भाभी की हालत 3 मिसकैरेज की वजह से बेहद खराब हो चुकी है. दूसरी ओर उनके परिवार की एक बच्ची सेक्स एजुकेशन की पढ़ाई करते हुए सिर्फ महिलाओं से जुड़ी बातें ही जानना चाहती है.

क्या मिशन में सफल हो पाएंगी रकुल प्रीत सिंह

सभी चीजों को मिलाकर रकुल को इतनी बात को समझ आ गई है कि समाज में सेक्स एजुकेशन के नाम पर न तो लोगों को कोई जानकारी है और ही वह कुछ जानना चाहता है. अंत में इसका खामियाजा महिलाओं को ही भुगतना पड़ता है. अब वह ठान लेती हैं कि वह किसी भी तरह स्कूल के बच्चों से लेकर हर शख्स को इस अहम मुद्दे के बारे में जागरुक करेंगी. हालांकि, उनके लिए यह रास्ता आसान नहीं होने वाला. खैर, अब फिल्म की रिलीज के साथ ही पता चलेगा कि रकुल अपने इस मिशन में सफल हो पाती हैं या नहीं. 

इस दिन रिलीज हो रही है 'छतरीवाली'

तेजस प्रभा विजय देवस्कर के निर्देशन में बनी फिल्म 'छतरीवाली' में रकुल के साथ सुमित व्यास, सतीश कौशिक, डॉली आहलूवालिया, राजेश तैलांग, रीवा अरोड़ा, प्राची शाह पांड्या और राकेश बेदी जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को सीधे ओटीटी पर रिलीज किया जाने वाला है. 'छतरीवाली' इसी साल 20 फरवरी को जी5 पर स्ट्रीम होने वाली है.

ये भी पढ़ें- तलाक की खबरों के बीच रोमांटिक हुए चारू असोपा और राजीव सेन, जताया प्यार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़